भारत में भी हुई Twitter Blue की शुरुआत, महीने भर के लिए देने होंगे इतने रुपए
भारत में भी हुई Twitter Blue की शुरुआत, महीने भर के लिए देने होंगे इतने रुपए
Share:

भारत में भी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) ने सब्सक्रिप्शन सेवा आरम्भ कर दी। भारत में Twitter Blue सर्विस के लिए दाम 650 रुपए प्रति महीने से आरम्भ किए गए है। वेब यूजर्स को Twitter Blue के लिए 650 रुपए प्रति महीना चुकाना होगा। जबकि मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए यह 900 रुपए प्रति महीना होगी। 

एलन मस्क ने बीते वर्ष 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा था। इसके बाद से उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म में बहुत परिवर्तन किए हैं। एलन मस्क ने बीते दिनों Twitter Blue सर्विस की भी घोषणा की थी। इसके तहत आपको ट्विटर की कुछ अतिरिक्त सेवाओं के लिए चार्ज देना होगा। ट्विटर ने बीते दिनों अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और जापान समेत कुछ देशों में Twitter Blue सेवा आरम्भ की थी। इन देशों में ट्विटर का ब्लू सब्सक्रिप्शन का चार्ज वेब यूजर्स के लिए 8 डॉलर प्रति महीने है। सालाना सब्सक्रिप्शन लेने पर 84 डॉलर खर्च करने होंगे। ट्विटर 3 डॉलर अधिक एंड्रॉयड यूजर्स से चार्ज करके गूगल को कमीशन देगा।

वही, भारत में अब इस सेवा की शुरुआत हो गई है। कहा जा रहा है कि भारत में Twitter Blue सर्विस लेने के लिए वेब उपयोगकर्ताओं को 650 रुपए प्रति महीना, जबकि मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए इसका चार्ज 900 रुपए प्रति महीना है। हालांकि, सालाना सब्सक्रिप्शन लेने पर 6800 रुपए देने होंगे। 

POCO ने पेश किया अपना अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

JIO के इन प्लान्स में फ्री में दी जा रही ये चीजें

कहीं आपके पास भी तो नहीं आया नौकरी दे निकाल देने का SMS यदि हां तो हो जाएं सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -