जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान
जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान
Share:

जिस प्रकार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर रनों की झड़ी लगा रहे है उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि वो जल्द ही महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के पहाड़ जैसे रेकॉर्डों को पार कर जायेंगे. ऐसे में कोहली के चाहने वालों और सचिन के फैंस के बीच अक्सर दोनों की तुलना देखने को मिलती रहती है. कुछ दिनों पहले एक बार फिर कोहली और सचिन की श्रेष्ठता का मामला प्रकाश में आया.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने इस वनडे सीरीज अपना दूसरा शतक जड़ा. इसके बाद माइकल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'विराट का एक और शतक...वनडे में अब तक के सबसे बेहतर खिलाड़ी हैं विराट.' माइकल के इस ट्विटर के बाद विराट और सचिन के प्रशंसक के बीच दोनों के बेहतरी की जंग छिड़ गयी.

कई यूजर्स ने सचिन को बेहतर बताया तो कई विराट को श्रेष्ठ साबित करने में लगे हुए थे. यहां एक यूजर ने लिखा, 'सचिन तेंदुलकर हमेशा से महान थे और महान रहेंगे उनकी जगह कोई दूसरा खिलाड़ी कभी नहीं ले सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'विराट कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी जरूर हैं, लेकिन वह खतरनाक गेंदबाजों के आगे घुटने टेक देते हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर दुनिया के किसी भी गेंदबाज का सामना करने से नहीं घबराते.'

 

बुमराह को खेलना चाहिए काउंटी क्रिकेट- पूर्व पाक गेंदबाज

कुलदीप-चहल के प्रदर्शन पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

इस अफ्रीकी गेंदबाज ने 'हिटमैन' रोहित को मारा जोरदार पंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -