TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler
TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler
Share:

Two wheeler कंपनियां TVS ने अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कुछ ऑफर्स पेश करती ही रहती हैं. वैसे सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स सीजन में ही मिलते हैं. लेकिन ऑफ सीजन में भी कुछ-कुछ देखने को मिलता ही रहता है. अगर इन दिनों आप एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो एक बेहद ही मजेदार ऑफर TVS मोटर अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है. आगे जानते है इस पूरे ऑफर को विस्तार से

Pulsar 180F ABS की तुलना में Apache RTR 180 कितनी है बेहतर

TVS Sport एंट्री लेवल सेगमेंट में एक बेहद पॉपुलर बाइक है और यह अपनी शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है. Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है. अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और आप आसान EMI में बाकी की रकम चुका सकते हैं.

भारतीय बाजार में Bajaj Pulsar 180F हुई पेश, ये है कीमत

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बाइक मे 99.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. जो 7.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 7.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. एक लीटर में यह बाइक 95 किलोमीटर की माइलेज निकाल देती है. TVS Sport-ELS का सीधा मुकबला बजाज CT100,  हीरो hf deluxe जैसी बाइक्स के साथ है. इन दोनों बाइक्स से लुक्स और माइलेज के मामले में TVS Sport-ELS काफी  आगे है. फाइनेस कराने वाले ग्राहको के लिए कंपनी की यह स्किंम काफी फायदेमंद है. 

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

Kawasaki Ninja ZX-10R 2019 की बुकिंग हुई शुरू, ये होंगे दमदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -