जब स्मृति के पढ़े पर्चे को टीवी एंकर ने पढ़ा तो उसे मिले 2000 धमकी भरे कॉल
जब स्मृति के पढ़े पर्चे को टीवी एंकर ने पढ़ा तो उसे मिले 2000 धमकी भरे कॉल
Share:

चेन्नई : सदन में जिस महिषासुर शहादत दिवस को मनाए जाने को लेकर हाहाकार मचा है, उसी मामले में एक टीवी एंकर को भी धमकियां दी जा रही है। जिस पर्चे में लिखे भाषण को एचआरडी मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने पूरे सदन के सामने पढ़ा, उसी भाषण को जब तमिलनाडु में एक टीवी एंकर ने पढ़ा, तो उसके बाद से ही उसे 2000 से अधिक धमकी भरे फोन कॉल आ चुके है।

सदन में भी स्मृति के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का आरोप लगा है। धमकी देने वाला एंकर सिंधू सूर्यकुमार को कॉल कर गालियां भी दे रहा है। सिंधू ने आऱोप लगाया है कि हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों के धमकी भरे फोन आ रहे है। फोन करने वाले ने उन्हें प्रॉस्टीट्यूट तक कहा और एक ने पूछा कि क्या वो खुद को दुर्गा समझती है।

सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया। बता दें कि मलयालम टीवी चैनल पर शुक्रवार को एशियानेट नामक टॉक शो के दौरान सिंधू ने वह पर्चा पढ़ा था। तिरुअनंतपुरम् के पुलिस कमिश्नर जी कुमार ने बताया कि धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए लोगों में बीजेपी, आरएसएस व श्री राम सेना के लोग है।

एक आरोपी ने बताया कि एंकर का नंबर उसे व्हाटस एप ग्रुप के जरिए मिला है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आरोपी मेंगलोर के पब अटैक केस में भी आरोपी रह चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -