'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस ने मनाया अपनी बेटी का पहला जनदिन, साथ ही शेयर की अपने बेबी बम्प की तस्वीर
'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस ने मनाया अपनी बेटी का पहला जनदिन, साथ ही शेयर की अपने बेबी बम्प की तस्वीर
Share:

टीवी की पॉपुलर, हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक चाहत खन्ना जल्दी ही अपने एक और बेबी को जन्म देने वाली हैं. आपको बता दे कि चाहत पहले से ही एक बच्चे की माँ हैं, जो अब एक साल का हो चूका है. जी हाँ और इसके बाद उन्होंने एक और बच्चे की प्लानिंग कर ली है.

बता दे चाहत की एक बेटी है. जिसका नाम ज़ोहर है और हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का पहला बर्थडे मनाया है. जिसमे उनके फैमिली वाले और कुछ क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. इसी बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने बेबी बम्प की तस्वीर भी शेयर की है जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

इन्होने अपनी बेटी को पिछले साल ही जन्म दिया था और अब ये दूसरे बच्चे की तयारी कर रहे हैं. इस पर उन्हें कोई शर्मिंदगी भी नहीं है किसी भी गैप को लेकर और इस पर वो कहते हैं कि वो इन सब बातों को नहीं मानती. हाल ही में चाहत में एक और तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, When u escape the party for clicks ;) #firstbdayparty #chahattkhnna .

इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिस पर वो लिखती हैं, Dedicated to bump day 13th sept :p #chahhattkhanna #secondbabyontheway और इसी तरह उन्होंने कुछ बर्थडे पार्टी की फोटोज भी शेयर की हैं जिनमे वो अपनी छोटी सी फैमिली के साथ खुश नज़र आ रही हैं.

स्लाइड्स में देखिये तस्वीरें -

Photos : GQ मैगज़ीन के लिए सपना पब्बी ने करवाया HOT फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर भी जलवे बिखेर रही हैं ये एक्ट्रेस, देखिये हॉट तस्वीरें

लम्बे समय बाद बड़े परदे पर वापसी करने की तैय्यारी में रानी मुख़र्जी, करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -