Airte 4G Girl साशा अब टेलीविजन शो पर.....
Airte 4G Girl साशा अब टेलीविजन शो पर.....
Share:

एयरटेल के विज्ञापनों में नजर आने वाली लड़की साशा छेत्री जो की पूर्व में टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के 4G ऐड के जरिए चर्चा में आई थी. तथा अब उनके बारे में सुनने में आ रहा है की जल्द ही साशा छेत्री अब टेलीविजन शो को होस्ट करती हुई नजर आ सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबरों की मानें तो साशा को टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले 'डांस प्लस' के दूसरे सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। अभी तो वैसे इस मामले मे चर्चा चल रही है.

यदि इस बाबत साशा अगर हाँ कर देती है तो वे बहुत ही जल्द डांसर राघव जुयाल के साथ में उन्हें इस शो को होस्ट करते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि एयरटेल के विज्ञापनों में नजर आने वाली लड़की साशा छेत्री जो कि अपने बहुत ही कम समय में Airte 4G Girl के नाम से फेमस हो चुकी है. तथा साशा के लिए आने वाला समय और भी अच्छा नजर आ रहा है.

बता दे कि साशा जो कि मूल रूप से उत्तराखंड देहरादून की रहने वाली है. साशा के बारे में पता चला है की उन्होंने 19 साल की उम्र में ही मुंबई के जेवियर इंस्टीट्यूट ऑफ कम्युनिकेशन से ऐडवरटाइजिंग में ग्रैजुएशन किया है। वे एक म्यूजिक आर्टिस्ट भी है। लेकिन टेलीकॉम कंपनी के 4G ऐड से पहले उन्हें एक्टिंग और मॉडलिंग का कोई नॉलेज नहीं था.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -