बॉलीवुड के पहले सिंगल फादर बने तुषार कपूर
बॉलीवुड के पहले सिंगल फादर बने तुषार कपूर
Share:

जितेंद्र और शोभा कपूर के बेटे तुषार कपूर बॉलीवुड के पहले सिंगल फादर बन गए और वो बी बिना किसी पत्नी के। 39 वर्षीय तुषार ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। इसके लिए उन्होनें आईवीएफ और सरोगेसी की मदद ली। बीते सप्ताह मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में बच्चे का जन्म हुआ। तुषार का कहना है कि वो लक्ष्य के पापा बनकर बेहद खुश है।

अभिनेता ने कहा कि भगवान की कृपा और डॉक्टर की मदद से अब वो लोग भी पेरेंट्स बन सकते है, जो सिंगल है। इस पर जितेंद्र और शोभा कपूर का कहना है कि वो लक्ष्य के ग्रैंड पेरेंट्स बनकर खुश है। उन्होने कहा कि वो तुषार के इस डिसीजन को पूरी तरह से सपोर्ट करते है । जसलोक हॉस्पिटल की डॉक्टर फिरोजा पारेख ने कहा कि वो तुषार के इस डिसीजन से बेहद इंप्रेस है।

पहली मुलाकात में तुषार ने मुझसे कहा कि मैं 39 साल का हूं। करियर में बिजी होने के कारण शादी के बारे में नहीं सोच पा रहा हूं। तुषार सरोगेसी और प्रेग्नेंसी के बारे में एक-एक बात का ध्यान रख रहे थे। पूरी प्रॉसेस के दौरान वे मौजूद रहे और कभी भी VIP की तरह बिहेव नहीं किया। इससे पहले शाहरुख खान और आमिर खान के भी बच्चे सरोगेसी से जन्म ले चुके है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -