तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

अपनी मीठी आवाज़ से लोगों के दिलो पर राज करने वाली फेमस सिंगर तुलसी कुमार मां बनने वाली हैं. बता दे कि, टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी है तुलसी कुमार. हाल ही में तुलसी कुमार ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसमें तुलसी बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं नजर आ रही हैं.

ख़ास बात यह है कि, इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसमें उनके पति हितेश रल्हान भी दिखाई दे रहे हैं. बता दे कि, तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी.

जयपुर में उनके पति का गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. दिलचस्प बात यह है कि, हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में अपने परिवार की सहमति से सगाई और फिर शादी कर ली थी.

तुलसी कुमार बॉलीवुड की एक फेमस प्लेबैक सिंगर हैं, जिन्होंने 2006 में आई फिल्म 'चुप चुपके' के गाने 'शब-ए-फिराक' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बता दे कि, T-series भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनियों में शुमार है, और ये 200 मिलियन डॉलर (करीब 1300 करोड़) की कंपनी बन चुकी है. पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद तुलसी के भाई भूषण कुमार ने जहां T-Series कंपनी की कमान संभाली. वहीं, तुलसी ने सिंगिंग में करियर बनाया.

ये भी पढ़े

दिव्यंका ने बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

इस तरह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड से गायब एक्ट्रेसेस

खुद के 100 थियेटर बनाना चाहते है सिंघम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर