टीटीडी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति से भजन मंदिर निर्माण के लिए जमीन मांगी
टीटीडी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति से भजन मंदिर निर्माण के लिए जमीन मांगी
Share:

तिरुमाला: वी प्रशांत रेड्डी ने नई दिल्ली में  स्थानीय सलाहकार समिति (एलएसी) के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने के बाद प्रशांत रेड्डी ने टीटीडी अध्यक्ष से नियुक्ति पत्र मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी के टीटीडी मंदिर में आयोजित एक  समारोह में रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए। इस मौके पर वासआरसीपी के राज्यसभा सांसद वेमिरेड्डी वी प्रभाकर रेड्डी, चेन्नई स्थानीय सलाहकार समिति के प्रमुख शेखर रेड्डी भी मौजूद थे।

कार्यक्रम में टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कहा कि टीटीडी उत्तर भारत में अपने हिंदू धर्म प्रचार गतिविधियों का बड़े पैमाने पर विस्तार करेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली एलएसी जम्मू, दिल्ली और कुरुक्षेत्र (हरियाणा) सहित उत्तरी भारत में टीटीडी मंदिरों के विकास पर ध्यान केंद्रित करेगी। इस संबंध में उन्होंने श्री वेंकटेश्वर के निर्माण की बात कही थी।  टीटीडी में  अब तक दक्षिण और दो तेलुगु भाषी राज्यों तक सीमित थीं, इसलिए अध्यक्ष चाहते थे कि प्रशांत रेड्डी उत्तर भारत में भी अपनी गतिविधियों को फैलाने के टीटीडी के प्रयासों का समर्थन करने के लिए नई दिल्ली एलएसी का नेतृत्व करें । 

टीटीडी ने राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति से मांग की है कि भगवान श्री राम के पवित्र जन्म स्थान में मंदिर या भजन मंदिर के निर्माण के लिए टीटीडी को आवश्यक भूमि आवंटित की जाए। अध्यक्ष ने यह भी कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के निर्देशों के तहत टीटीडी ने गाय आधारित कृषि से  किसानों को प्रोत्साहित करने की पहल की है। टीटीडी ऐसे किसानों से उत्पाद खरीदेगा और तिरुमाला मंदिर में प्रसाद तैयार करने सहित इसकी आवश्यकता के लिए उनका उपयोग करेगा। बाद में उन्होंने नई दिल्ली के एक मंदिर में आयोजित गोपूजा में भी हिस्सा लिया।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -