TSPSC पेपर लीक: भाजपा-कांग्रेस अध्यक्ष से वाईएस शर्मिला ने की मुलाक़ात, संयुक्त मार्च की मांग
TSPSC पेपर लीक: भाजपा-कांग्रेस अध्यक्ष से वाईएस शर्मिला ने की मुलाक़ात, संयुक्त मार्च की मांग
Share:

विशाखापत्तनम: YSRTP प्रमुख वायएस शर्मिला ने तेलंगाना कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की। शर्मिला ने कांग्रेस अध्यक्ष रेवांथ रेड्डी और भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय से कहा कि TSPSC पेपर लीक मामले में संयुक्त मार्च निकाला जाए। YSRTP चीफ वाईएस शर्मिला को TSPSC पेपर लीक मामले में प्रदर्शन करने से पहले पुलिस ने हिरासत में लिया था। 15 मार्च को पेपर लीक होने के आरोपों के बाद 5 मार्च को आयोजित सहायक अभियंता परीक्षा को TSPSC ने निरस्त कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने TSPSC के 2 कर्मचारियों समेत 9 लोगों को अरेस्ट कर लिया था। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पेपर लीक मामले की जांच कर रहे तेलंगाना पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) ने राज्य के भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय को पूछताछ के लिए 26 मार्च को हाजिर होने के लिए आज शनिवार (1 अप्रैल) को तलब किया था। संजय ने समन पर कहा कि SIT में पेपर लीक मामले में BRS नेताओं को नोटिस जारी करने की हिम्मत नहीं थी।

SIT अधिकारी 25 मार्च को TSPSC लीक मामले में संजय को नोटिस देने के लिए हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित उनके घर पर पहुंचे थे। इस दौरान संजय को उनके दावे से जुड़े सवालों का जवाब देना था। संजय ने कुछ दिनों पहले कहा था कि जगतियाल जिले से आने वाले 50 लोग TSPSC में योग्य हैं।

महात्मा गांधी से 'राहुल' की तुलना ! कांग्रेस नेता ने इंदिरा को बताया 'राष्ट्रमाता'

हाई कोर्ट की फटकार के बाद भी नहीं माने केजरीवाल, PM मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर फिर उठाए सवाल

‘कब तक हिन्दुओं पर हमले कराती रहेंगी ममता बनर्जी?’, CM की धमकी पर भड़की स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -