ट्रेडिशनल लुक के लिए ट्राई करे ये एयरिंग्स
ट्रेडिशनल लुक के लिए ट्राई करे ये एयरिंग्स
Share:

आजकल शादियों का मौसम चल रहा है, ऐसे में हर लड़की इसे चिंता में रहती है की खुद को खूबसरत कैसे दिखाया जाये,  शादियों में ज्वेलरी का बहुत महत्व रहता है, आजकल लड़कियां हैवी ज्वैलरी की जगह केवल ईयरिंग्स पहनना पसंद कर रही है, जिससे उनको ट्रैडीशनल लुक मिल सकते, आजकल  मार्कीट में ईयरिंग्स की बहुत सी वैरायटी उपलब्ध है, आज हम आपको कुछ ऐसे ईयरिंग्स की डिजाइन्स के बारे में बताने जा रहे है जो आजकल ट्रैंड में है और साथ ही ये एयरिंग्स आपके हर आउटफिट्स के साथ परफैक्ट भी लगेगें.

1- अगर आप खुद को ट्रेडिशनल लुक देना चाहती है तो इसके लिए चांदबाली बिलकुल परफेक्ट रहेगी, आजकल ये बहुत ट्रैंड में है. हिरोइंस भी चांदबाली को पहनना पसंद कर रही है, आप इन एयरिंग्स को  सिंपल आउटफिट के साथ भी पहन सकती है, इससे आपको काफी स्टाइलिश लुक मिलेगा,

2- अक्सर शादियों में लड़कियां और महिलाएं ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना पसंद करती है. इसलिए अगर आप ट्रैडीशनल लुक के लिए चांदबाली नहीं पहनना चाहती है तो इसकी जगह पर्ल और स्टोन्स ईयररिंग्स ट्राई करें.

3- खुद को एक अलग लुक देने के लिए टैसल्स ईयरिंग्स ट्राई करें. इन एयरिंग्स को आप वैस्टर्न और एथनीक दोनों लुक के साथ पहन सकती है जो इसे पहनने से आपको एक ट्रैंडी लुक मिलेगा, 

4- मॉडर्न लुक पाने के लिए आप साडी के साथ ऑक्सीडाइज चेन डस्टर एयरिंग्स पहने, इससे आपके लुक को मॉडर्न टच मिलेगा,

5-कुंदन ईयरिंग्स का फैशन कभी पुराना नहीं होता है, इसलिए अगर आप शादी में एथनीक ड्रेस पहन रही है तो इसके साथ कुंदन ईयरिंग्स ट्राई करें तो काफी अच्छा है.

 

गोल्ड कलर से हर पार्टी में पाए परफेक्ट लुक

गॉर्जियस दिखना है तो पहने वाटर प्रूफ शूज़

रेट्रो लुक पाने के लिए बालो में बनाये साइड पोनीटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -