शादी के लहंगे में ट्राय करें दूसरे रंग
शादी के लहंगे में ट्राय करें दूसरे रंग
Share:

शादी में अक्सर दुल्हन लहंगे के लिए बोल्ड कलर का इस्तेमाल करती है. शादी में बोल्ड और खूबसूरत दिखने में ड्रेस का कलर, ज्वेलरी और आपका हेयरस्टाइल, ये चीजे जरूरी होती है. आमतौर पर दुल्हनें शादी के लिए लहंगे में लाल, गुलाबी या गोल्डन रंग चुनती है. मगर ये फैशन अब पुराना हो चुका है.

आपको अपनी शादी पर सुंदर के साथ-साथ सभ्य भी दिखना है. अगर दुल्हन शादी पर अलग दिखना चाहती है तो ये तरीके अपना सकती है. अपने लहंगे का कलर भी चाहे तो बदल सकती है. सेकंड शैंपेन लहंगा ट्राय कर सकती है, अपनी ज्वेलरी में गोल्डन रंग का इस्तेमाल कर सकती है. शादी के दिन गोल्डन कलर का लहंगा किसी राजकुमारी से कम नहीं लगेगा. फेडेड शैंपेन लहंगा भी ट्राय कर सकती है. इसके साथ चमकती हुई ज्वेलरी पहनी जा सकती है. बैंगनी रंग का लहंगा भी अलग लुक देगा.

ऐसा जरूरी नहीं है कि शादी के लिए लाल ही सबसे अधिक रंगीन रंग हो. नीले रंग के लहंगे पर बैंगनी कलर का वर्क भी करा सकती है. पिच कलर भारतीय स्किन टोन को बहुत मैच करता है. इसलिए पिच कलर का लहंगा भी ट्राय किया जा सकता है. इसके साथ आप फ्लोरल ज्वेलरी पहनी जा सकती है. मिंट कलर का लहंगा बहुत क्लासी लुक देगा.

ये भी पढ़े 

इन तरीको से बनाये अपने बालो को कर्ली

ब्यूटी को बढ़ाने के लिए करे लौंग का इस्तेमाल

अब मानसून में भी बनाये अपने बालो को हैल्थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -