क्या सच में है एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन की 'सीक्रेट' बेटी ? सामने आई सच्चाई
क्या सच में है एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन की 'सीक्रेट' बेटी ? सामने आई सच्चाई
Share:

हॉलिवुड के जाने माने स्‍टार्स और एक्‍स कपल ब्रैड पिट और जेनिफर ऐनिस्‍टन को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं. ये कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई और वे फिर से शादी कर सकते हैं. इस बीच दोनों स्‍टार्स से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि ब्रैड और जेनिफर की एक बेटी भी है जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है.

दरअसल, इस खबर के सामने आने के बाद लोगों को ताज्‍जुब हुआ है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि इस बारे में दुनिया को जानकारी ही ना हो. फिर एक दूसरे पोर्टल ने बताया कि इस खबर में कोई सच्‍चाई नहीं है और जिस लड़की की बात की जा रही है, वह ब्रैड की भतीजी है. बीते दिनों खबरें समाने आई थीं कि ब्रैड और जेनिफर एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बार यह वेडिंग किसी बीच पर होगी और काफी सीक्रेट होगी. आपको बता दें की यह कपल शादी के बाद 2005 में एक-दूसरे से अलग हो गया था. इसके बाद SAG अवॉर्ड्स में दोनों का रीयूनियन हुआ तो उनके रोमांस की खबरें फिर से सामने आने लगीं.

जानकारी के लिए बता दें की खबर ये है कि ब्रैड और जेनिफर मैक्‍सिको में शादी करेंगे. वे यहीं पर क्‍यों शादी कर रहे हैं, इस बारे में सूत्र ने कहा, 'ऐनिस्‍टन को मैक्सिको की वाइब, वहां का खाना, वहां के लोग पसंद हैं. यह जेन की टॉप चॉइस थी. कपल कुछ लोगों के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट्स का भी इस्‍तेमाल करेगा.'

कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री जुडी इवान्स, अस्पताल में है भर्ती

जे. के रॉलिंग के ट्रांसजेंडर्स वाले ट्वीट से नाराज हुए एक्टर डेनियल

जोश गाड की फिल्म 'आर्टेमिस फाउल' को इस वजह से डिजिटल प्रीमियर पर मिली जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -