हॉटेस्ट मैथ्स टीचर नहीं, स्टूडेंट है ये
हॉटेस्ट मैथ्स टीचर नहीं, स्टूडेंट है ये
Share:

इंटरनेट पर आए दिन अलग-अलग तरीके की फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार गलत नाम से या गलत हेडिंग के साथ कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं, जिनका सच से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ बेलारूस में रहने वाली 17 साल की एक लड़की के साथ. उसे दुनिया की सबसे हॉट मैथ्स टीचर कहा जा रहा था, जबकि वो अभी भी स्टूडेंट ही हैं.

बेलारूस की राजधानी मिंस्क में रहने वाली ओकसाना नेवेसेलाया नाम की लड़की की फोटोज सोशल साइट्स पर दुनिया की सबसे हॉट मैथ्स टीचर के नाम से वायरल हो रही थी. बातचीत करके पता चला कि में ओकसाना खुद एक 17 साल की स्टूडेंट है जिसे मैथ्स से काफी डर लगता है. सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक टीचर बच्चों को मैथ्स पढ़ा रही है. वीडियो में जो लड़की थी वो काफी हद तक ओकसाना जैसी ही नजर आ रही थी, इसलिए लोगों ने समझा कि वीडियो में ओकसाना ही हैं.

सोशल मीडिया पर हैं पॉपुलर
वीडियो में बच्चों को मैथ्स पढ़ाती वो लड़की कोई और ही थी, लेकिन ओकसाना भी कम पॉपुलर नहीं. उनके सोशल मीडिया पर लगभग 7.5 लाख फॉलोअर्स हैं. वो अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनका मैथ्स से कोई रिश्ता नहीं है.

विकास की दौड़ में इकोनॉमिक हादसा

ये Miss Universe बना रही हैं 6 पैक एब्स, जिसकी फोटो हो रही हैं वायरल

सऊदी प्रिंस की निजी ज़िन्दगी और शान और शौकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -