एंजिलिना की तरह दिखने वाली लड़की की ये है असलियत
एंजिलिना की तरह दिखने वाली लड़की की ये है असलियत
Share:

काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक लड़की की फोटो वायरल हो रही थी जिसमे दावे किये जा रहे थे कि इस लड़की ने एंजिलिना जॉली बनने के चक्कर में 50 सर्जरी करवाकर अपना चेहरा इतना खतरनाक करवा लिया कि उसे देखकर कोई भी डर जाये. इस 22 साल की लड़की को लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था. उसे चुड़ैल, ज़ोम्बी तक ना जाने क्या-क्या कह दिया था. ईरान की रहने वाली सहर तबार नाम की इस लड़की के बारे में एक सोशल मीडिया वेबसाइट ने ऐसी अफवाहे उड़ाई थी कि ये ऐंजिलिना जॉली की बहुत बड़ी फैन है और उनकी तरह बनने के लिए इस लड़की ने 50 सर्जरी करवाई. इतना ही नहीं बल्कि इस लड़की ने एंजिलिना की तरह दिखने के लिए अपना वजन 40 किलो तक कम कर लिया था.

लेकिन ये सारी बातें जूठी है सहर ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है और इस बात का खुलासा खुद सहर ने ही किया है. सहर ने जब खुद के बारे में ऐसी अफवाहे सुनी तो उन्होंने इसकी असलियत सोशल मीडिया के जरिये सामने लाने की कोशिश की. सहर ने खुद की असली तस्वीरें पोस्ट कर सभी को बताया कि जिन फोटो को लोग सहर समझ रहे है वो असली फोटो नहीं है. मीडिया से बातचीत में सहर ने बताया कि, ''जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वो मैंने खुद फॉटोशॉप से बनाई हैं. मैंने जॉम्बी दिखने के लिए अपनी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की है. मैं एंजेलीना की तरह बिलकुल नहीं दिखना चाहती. मैं अपनी फोटो को फनी बनाती हूं और पोस्ट करती हूं.''

सोशल मीडिया पर ये भी खबरे उड़ रही थी कि सहर 22 साल की है लेकिन उन्होंने बताया कि वो 22 नहीं बल्कि 17 साल की ही है. सहर ने बताया कि वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फोटोज पोस्ट करती रहती है. और उन्होंने अपनी ये वायरल फोटोज को भी फोटोशोप कर पोस्ट किया था लेकिन वो वायरल हो गई. बता दे उनकी वायरल फोटोज के कारण इंस्टाग्राम पर अब तक सहर के 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

खूब मस्ती और मजा करेंगे यहाँ आपके डौगी

ड्राइविंग लाइसेंस की हार्ड कॉपी नहीं है अब ज़रूरी..

2017 के टॉप-10 ट्रेडिंग वीडियोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -