एयरफोर्स अधिकारी को टक्कर मारने वाली कार को लेकर नया खुलासा
एयरफोर्स अधिकारी को टक्कर मारने वाली कार को लेकर नया खुलासा
Share:

कोलकाता : भारतीय वायुसेना के कर्मचारी को टक्कर मारकर घायल करने वाली कार को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। जिसमें यह कहा गया है कि आॅडी कार को तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता का बेटा चला रहा था। अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनास्थल से आॅडी क्यू 7 कार मिली है।

उल्लेखनीय है कि कार हादसे में वायु सेना के एक अधिकारी की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो यह कार तृणमूल कांग्रेस के नेता मोहम्मद सोहराब के पुत्र अंबिया सोहराब की निकली। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि सोहराब इस कार को चला रहे थे या नहीं। उल्लेखनीय है कि 30 वर्ष के कारपोरल अभिमन्यु गौड़ जब रेड रोड पर गणतंत्र दिवस परेड हेतु रिहर्सल को लेकर आवश्यक निर्देश दे रहे थे तो इसी दौरान एक कार उस क्षेत्र में आई। कार की चपेट में आने से अभिमन्यु गंभीर घायल हो गए।

घायल को अभिमन्यु तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया। अस्पताल में उनकी मौत हो गई। कार चलाने वाला इस कार को घटनास्थल पर छोड़कर भाग निकला। उल्लेखनीय है कि अंबिया गलत लेन में वाहन चला रहा था। इस व्यक्ति ने यातायात सिग्नल तोड़ दिया और कार उस क्षेत्र में दौड़ाई जहां प गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही थी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पार्टी के नेता के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए। इस मामले में पुलिस ने नोटिस जारी किया है। मोहम्मद सोहराब और उनके पुत्र को राज्य से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी है। मामले में पुलिस सीसीटीवी के माध्मय से घटना की जानकारी लेने में लगी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -