हिलेरी के खिलाफ इतिहास का सबसे बड़ा भाषण दूंगा सोमवार कोः ट्रंप
हिलेरी के खिलाफ इतिहास का सबसे बड़ा भाषण दूंगा सोमवार कोः ट्रंप
Share:

रिचमंड : अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल रिपबल्किन पार्टी के संभावित उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वो डेमोक्रेटिक पार्टी की चयनित उम्मीगवार हिलेरी क्लिटंन के खिलाफ इतिहास का सबसे बड़ा बयान देने जा रहे है। ट्रंप ने राष्ट्रपति बराक ओबामा की भी आलोचना करते हुए कहा कि वो ऐसे उम्मीदवार का समर्थन करने जा रहे है जो आपराधिक मामले में जांच का सामना कर रही है।

खुद को हिलेरी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार बताते हुए ट्रंप ने कहा कि इस चुनाव में वो अब तक के सबसे अधिक वोटरों को अपनी ओऱ आकर्षित करेंगे। रिचमंड में विशाल रिचमंड कॉलेजियम में आयोजित एक चुनावी रैली में बोलते हुए ट्रंप ने कहा कि आपके पास एक ऐसा राष्ट्रपति है जो ऐसे व्यक्ति का समर्थन कर रहा है जिसके खिलाफ आपराधिक मामले में जांच चल रही है।

69 वर्षीय बिजनेसमैन ट्रंप ने कहा कि वो सोमवार को न्यू हैंपशायर में हिलेरी के खिलाफ प्रभावी नीतिगत भाषण देंगे। अपने समर्थकों में जोश भरते हुए ट्रंप ने इसे धूर्त हिलेरी का भाषण बताया। ट्रंप ने उन खबरों का हवाला देते हुए कहा कि जिसमें भारतीय अमेरिकी राजीव फर्नांडो को अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बोर्ड में महत्वपूर्ण पद दिया गया।

उन्होने कहा कि इसके जरिए क्लिंटन फाउंडेशन में भारी-भरकम दान की राशि जमा होगी। उन्होने कहा कि बहुत भ्रष्टाचार है। ट्रंप ने कहा कि यदि सिस्टम काम करती तो उन्हें कभी चुनाव लड़ने की जरुरत ही नहीं पड़ती। बता दें कि ये बोर्ड अमेरिका के विदेश मंत्रालय को परमाणु हथियारों एवं राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े अन्य मुद्दों पर सलाह देता है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -