TRS पार्टी के नेता नशे का इस्तेमाल करते हैं: बंडी संजय कुमार
TRS पार्टी के नेता नशे का इस्तेमाल करते हैं: बंडी संजय कुमार
Share:

हैदराबाद: बुधवार को संगारेड्डी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने कहा कि यह जानने के बाद कि उनके विधायक भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने विधायकों को बचाने के लिए नई दिल्ली पहुंचे। उन्होंने कहा कि केसीआर टीआरएस टीम के कप्तान हैं, एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी उपकप्तान थे और कांग्रेस नेता अतिरिक्त खिलाड़ी थे।

उन्होंने कहा कि, किसानों की अनदेखी करते हुए केसीआर दिल्ली गए और वहीं बैठ गए। और यहां पूरा राज्य तबाह हो गया। किसान चिंतित हैं क्योंकि फल और सब्जियों के भंडारण के लिए कोल्ड स्टोरेज नहीं हैं। बंदी संजय ने आरोप लगाया कि टीआरएस पार्टी के नेता थे। दवाओं का उपयोग करना।

संजय ने कहा, भाजपा सरकार के सत्ता में आने पर हम टीआरएस नेताओं के लिए रक्त परीक्षण करेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी और टीआरएस कभी एक जैसे नहीं रहेंगे। उन्होंने याद किया कि टीआरएस का भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब टीआरएस को वोट देना होगा। बंदी संजय ने कहा कि प्रजा संग्राम यात्रा लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की भारी प्रतिक्रिया के साथ महा संग्राम यात्रा में बदल गई है।

MP: स्कूल प्रिंसिपल ने लड़कियों से कहा- 'उतारो कपड़े लड़कों को...'

भाजपा की उच्चस्तरीय कार्यकारिणी की बैठक आज, यूपी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

तालिबान की 'आतंकी सरकार' को चीन-पाक का खुला समर्थन, जानिए कौन से देश कर रहे विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -