भाजपा की उच्चस्तरीय कार्यकारिणी की बैठक आज, यूपी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा
भाजपा की उच्चस्तरीय कार्यकारिणी की बैठक आज, यूपी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा
Share:

लखनऊ: भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के लिए गुरुवार को मंच तैयार है, सूत्रों के अनुसार, यूपी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति के लिए क्या खाका तैयार किया जा सकता है। एक बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, संगठन महासचिव सुनील बंसल, सह प्रभारी यूपी, महासचिव, राज्य मंत्री समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

साथ ही राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बहुत महत्वपूर्ण मानी जाने वाली बैठक आज सुबह 11 बजे शुरू होगी और शाम तक चलेगी। खबर यह भी है कि विधानसभा चुनाव समेत तमाम मौजूदा मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी। मुद्दों में राजभवन से जारी होने वाली विधान परिषद के लिए चार उम्मीदवारों की सूची में देरी शामिल है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं। 2017 के विधानसभा चुनावों में, भारतीय जनता पार्टी ने 312 विधानसभा सीटों पर भारी जीत हासिल की। 403 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में पार्टी ने 39.67 प्रतिशत वोट शेयर हासिल किया। समाजवादी पार्टी (सपा) ने 47 सीटें हासिल कीं, बसपा ने 19 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस केवल सात सीटें ही जीत सकी।

MP: स्कूल प्रिंसिपल ने लड़कियों से कहा- 'उतारो कपड़े लड़कों को...'

तालिबान की 'आतंकी सरकार' को चीन-पाक का खुला समर्थन, जानिए कौन से देश कर रहे विरोध

'जी कॉमेडी शो' में धमाल मचाएंगे मल्लिका शेरावत और मीका सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -