भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान आएगी मुसीबत
भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान आएगी मुसीबत
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप के भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सभी क्रिकेटप्रेमी उत्सुक है लेकिन वही इस मैच को लेकर दर्शको को मायूसी का भी सामना करना पड़ सकता है. इंडिया- पाकिस्तान का मैच आगामी 19 मार्च को है और दोनों मुल्को के प्रशंसकों का इस मैच को लेकर रोमांच चरम पर है लेकिन इस मैच के दौरान पड़ने वाले अर्थ आवर के चलते दर्शकों में निराशा देखने को मिल सकती है. दरअसल 19 मार्च शनिवार के दि‍न ही अर्थ आवर है और इसे 1 घंटे तक सभी बिजली से चलने वाले उपकरण बंद कर मनाया जाता है.

शनिवार को मैच के दौरान अर्थ आवर 8.30-9.30 बजे पड़ेगा और अगर ऐसा हुआ तो क्रिकेटप्रेमियों को महत्‍वपूर्ण पलों से वंचित रहना पड़ सकता है. पर्यावरण के नज़रिये से महत्‍वपूर्ण माने जाने वाले अर्थ आवर को लेकर अब फिल्म सेलिब्रिटी भी आगे आने लगे है और अपने फैंस से अपील कर रहे हैं कि इसमें अपना योगदान देते हुए एक ही स्क्रीन पर मिलकर मैच देखें.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि दोस्तों अर्थ आवर अभियान में शामिल होइये और एक ही स्क्रीन पर मैच देखिये. हालांकि, मुंबई के कुछ होटल्स और रेस्टोरेंट ने इस अर्थ आवर में शामिल होने से इंकार किया है और कहा है कि उनके यहां अर्थ आवर के बीच भी टीवी चलते रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -