पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते Triumph की लांच टली, फीचर्स में देती है कई बाइक्स को मात

विश्व में चल रहे कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में एकजुटता को दर्शाते हुए अपनी नई 2020 Triumph Street Triple RS का लॉन्च टाल दिया है। हालांकि, कंपनी अपनी Street Triple RS को 25 मार्च 2020 के दिन डिजिटली ट्विटर के जरिए लॉन्च करने जा रही थी, ताकि इवेंट के दौरान कोई ना मिले और सामाजिक दूरी बनाए रखे। हालांकि, भारत में कोरोनावायरस महामारी की आशंका के साथ और कई शहरों में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए Triumph ने अनिश्चित काल के लिए लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है।

इस सम्बन्ध में कंपनी ने आधिकारिक रूप से बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है बयान में कहा गया है की अभूतपूर्व कोरोनावायरस (COVID-19) के प्रकोप के कारण कंपनी नए Street Triple RS के डिजिटल लॉन्च को स्थगित कर रही हैं। अब इसके लॉन्च की घोषणा 31 मार्च के बाद की जाएगी। तब तक सभी घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

तब तक हम आपके फीचर्स के बार एमए बता देते है तो नई 2020 Triumph Street Triple RS में लेटेस्ट यूरो 5 और भारत स्टेज 6 (BS6) इंजन दिया जाएगा जो कि 6,000 और 8,000 rpm के बीच 9 फीसद ज्यादा पावर और 9 फीसद ज्यादा टॉर्क जनरेट करेगा। पावर आउटपुट की बात करें तो यह मोटरसाइकिल 11,750 rpm पर 121 bhp की पावर और 9,350 rpm पर 79 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को समान ट्रायंफ की मोटो2टीम के इंजीनियरिंग के तौर पर ट्यून किया जाएगा। इसमें कंपनी ने नया एग्जॉस्ट कैम, नए इनटेक डक्ट, हल्का क्रैंक और क्लच और 7 प्रतिशत कम रोलिंग इनर्शिया शामिल होगा। 2020 Triumph Street Triple RS में समान डिजाइन के साथ समान चैसिज दी जाएगी। हालांकि, इसमें कुछ बदलाव जैसे नई LED हेडलाइट के साथ आक्रामक, आईब्रो स्ट्रिप वाली LED DRLs दी जाएगी जो कि एक बेहतर लुक देती है। इसके साथ ही इसमें TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल नए डिजाइन के साथ आएगा और इसमें बॉडी पैनल्स, फ्लाईस्क्रीन, साइड पैनल्स, सीट काउल और बेली पैन भी अपडेट किया जाएगा।

कोरोना का कहर : वर्तमान स्थिति को देखते हुए इन कंपनियों ने बंद किये उत्पादन

हुंडई की हैचबैक कार Elite i20 भारत में हुई लांच , फीचर्स के दीवाने हो जाएंगे आप

हौंडा की क्वाटर-लीटर इंजन वाली बाइक जल्द होगी लांच, जाने आकर्षक फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -