बगैर लाइसेंस चला सकते हैं ये शानदार स्कूटर, मिल रहे कई बेहतरीन ऑफर्स

बगैर लाइसेंस चला सकते हैं ये शानदार स्कूटर, मिल रहे कई बेहतरीन ऑफर्स

भारत की जानी-मानी मशहूर इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक के बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Flash LA की क्रय करने पर इस वक़्त शानदार ऑफर की पेशकश की जा रही है. इस अवसर पर यदि आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रय करने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपको बाजार में उपस्थित सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की सुचना दे रहे हैं.

यदि विशेषता की बात की जाए, तो इस स्कूटर को राइड करने के लिए उपभोक्ता के समीप ड्राइविंग लाइसेंस होना भी आवश्यक नहीं है, मतलब कि आप इसे बगैर लाइसेंस के चला सकते हैं. दूसरी विशेषता की बात की जाए, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को क्रय करने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन भी नहीं करवाना आवश्यक नहीं है. तीसरी विशेषता यह है कि जैसे आज के वक़्त में प्रदूषण की मात्रा बढ़ती जा रही है, तो उसको देखते हुए तत्कालीन में इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रय करना इंसान के लिए स्वयं के लिए आवश्यक है, तथा यह पर्यावरण के लिए भी आवश्यक है. 

वही कस्टमर इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रय करने कर धन की बचत कर सकते हैं, तथा पर्यावरण में प्रदूषण को बढ़ने से रोक सकते है. शक्ति तथा विवरण के केस में Hero Flash LA में कंपनी ने 250W शक्ति वाली BLDC हब मोटर दी है. वहीं मोटर को शक्ति के लिए 48V | 28AH कैपेसिटी वाली बैटरी है. डाइमेंशन के केस में इसका वजन 87 किलो, ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, व्हील का आकार 16×3 है. इसी के साथ ये स्कूटर बेहद ही किफायती है.

29 सालों के बाद मार्केट में वापसी करेगी ये धांसू SUV, जानिए कब होगी लांच

केंद्र सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के लिए टाटा मोटर्स और ह्युंडई को किया चयनित

हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर अब बहुत कम समय में होगा चार्ज, एक चार्जिंग में चलेगा 130 किमी