त्रिपुरा अगरतला में 9 जुलाई तक बढ़ाया गया कर्फ्यू
त्रिपुरा अगरतला में 9 जुलाई तक बढ़ाया गया कर्फ्यू
Share:

त्रिपुरा सरकार ने अगरतला के साथ-साथ आठ अन्य शहरी स्थानीय निकायों (ULB) में कोविड कर्फ्यू को दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे तक बढ़ा दिया है। इसके विपरीत, शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक का रात का कर्फ्यू गांवों से हटा लिया गया है। रिपोर्टों के अनुसार। ULBs में कोविड कर्फ्यू, पहले 16 मई को लगाया गया और फिर बार-बार बढ़ाया गया, 2 जुलाई को समाप्त होने वाला था।

इस मामले पर मुख्य सचिव कुमार आलोक द्वारा जारी एक अधिसूचना में लिखा गया है: ''अगरतला नगर निगम (एएमसी) और आठ अन्य यूएलबी के अधिकार क्षेत्र में 9 जुलाई तक कोविड कर्फ्यू लागू रहेगा,'' रानीरबाजार, उदयपुर, कैलाशहर, धरनगर, खोवाई, बेलोनिया और जिरानी और पानीसागर की नगर पंचायतों की नगर परिषदों में भी प्रतिबंध लगाए गए हैं। शॉपिंग मॉल और मार्केट कॉम्प्लेक्स हर समय बंद रहेंगे और बाजार समितियां स्वयंसेवकों को तैनात करेंगी। सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन। आवश्यक उद्देश्यों के लिए वाहन केवल सुबह 5 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच ही चल सकते हैं। इसमें कहा गया है कि निर्धारित छूट को छोड़कर दोपहर 2 बजे से सुबह 5 बजे के बीच व्यक्तियों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

सभी सरकारी और निजी कार्यालय शाम चार बजे तक 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ खुले रहेंगे। सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक, शैक्षणिक या अन्य सभाओं पर प्रतिबंध रहेगा। अधिकतम 20 प्रतिभागियों के साथ केवल आवश्यक सरकारी बैठकों की अनुमति होगी। सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स, व्यायामशाला, स्विमिंग पूल, सैलून और बार हर समय बंद रहेंगे।

कन्नौज की फ़िज़ा में फिर घुलेंगी इत्र की महक, परफ्यूम म्यूजियम और पार्क बनाने की कवायद तेज

चुनावी हलचल के बीच अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे AAP नेता संजय सिंह

दर्दनाक! ओवरटेक करते समय बाइक से जा रहे दंपति का बिगड़ा संतुलन, फिर जो हुआ वो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -