चुनावी हलचल के बीच अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे AAP नेता संजय सिंह
चुनावी हलचल के बीच अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे AAP नेता संजय सिंह
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में चुनावी सरगर्मियों के बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट दफ्तर में भेंट की। दोनों के बीच बैठक जारी है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि वह अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वहां पहुंचे हैं।

यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व दोनों नेताओं की इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है तथा साथ-साथ कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी यूपी में अपनी राजनितिक सक्रियता बढ़ाने में निरंतर जुटी हुई है। किसान आंदोलन से लेकर राम मंदिर के मुद्दे पर आप नेता संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर खूब हमला बोला था। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, चुनाव आते ही अम्बेडकर जी तथा राष्ट्रपति जी दोनों भारतीय जनता पार्टी को याद आ गए मगर श्री राम जन्म भूमि के शिलान्यास में राष्ट्रपति जी क्यों नहीं याद आये?  

बता दें कि संजय सिंह आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी है। वह बहुत सक्रीय दिखाई दे रहे हैं। अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी प्रकार से मन बना चुकी है। हाल ही में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह से उनके लखनऊ स्थित निवास पर लगभग एक घंटे तक भेंट की थी।

'इंशाल्लाह...इस बार योगी को सीएम नहीं बनने देंगे...', AIMIM के ओवैसी का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक दम से हुई कई मौतें

'कैप्टन' को ज्ञान दे रहे कांग्रेस नेता 'सिद्धू' ने खुद नहीं भरा है 8 लाख का बिजली बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -