त्रिपुरा : CM के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट, डेढ़ माह बाद युवक गिरफ्तार
त्रिपुरा : CM के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट, डेढ़ माह बाद युवक गिरफ्तार
Share:

अगरतला : त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब हमेशा से ही चर्चा में बने हुए रहते हैं. वहीं एक बार फिर से वे सुर्ख़ियों में आ गए है. बताया जा रहा है कि उनके निजी जीवन से जुड़ी ‘फर्जी खबर’ फेसबुक पर पोस्ट करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. हाल ही में इस तरह की खबरें आई थी कि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ फर्जी खबर’ चलाई गई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि खुफिया जानकारी के आधार पर अनुपम पॉल को त्रिपुरा पुलिस की अपराध शाखा ने बुधवार को गिरफ्तार किया. 26 अप्रैल से पुलिस आरोपी को ढूंढ रही थी.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को उसे दिल्ली की एक अदालत में पेश कर मामले की जांच और पूछताछ करने के लिए उसकी ट्रांजिट रिमांड का आग्रह किया गया है. साथ ही बता दें कि आग्रह स्वीकार कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इस बारे में  कहा कि, ‘‘ उसे पूछताछ के लिए त्रिपुरा ले जाया जाएगा, अदालत ने ट्रांजिट रिमांड की मंजूरी भी दे दी है. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने 26 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद पॉल के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी और साजिश रचने के संबंध में दर्ज किया था. त्रिपुरा पुलिस ऐसी ही एक फेसबुक पोस्ट के संबंध में इससे पहले पत्रकार सैकत तलपात्रा को भी गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्रकार अब जमानत पर बाहर है और वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर कथित विवादस्पद टिप्पणी करने के सिलसिले में पत्रकारों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है. 

घर से इस हालत में मिली बुजुर्ग भाई-बहन की लाश, जांच में जुटी पुलिस

हड़ताल : स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने की ममता बनर्जी से अपील, कहा- वह इसे अपनी प्रतिष्ठा का मुद्दा न बनाएं

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ से राज्य को अब और खतरा नहीं, सीएम विजय रूपाणी ने की घोषणा

हड़ताल के बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिला डॉक्टर्स एसोसिएशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -