लोकसभा में तीन तलाक़ बिल पारित होने पर खुश नई मुस्लिम महिलाएं, पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
लोकसभा में तीन तलाक़ बिल पारित होने पर खुश नई मुस्लिम महिलाएं, पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
Share:

कोलकाता:  काफी हंगामे और विरोध के बीच गत गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक बिल पास हो गया है. लंबे समय से इस तीन तलाक बिल को लेकर चली आ रही सियासी उथलपुथल के बाद लोकसभा में पारित हुए इस तीन तलाक बिल पर पश्चिम बंगाल की मुस्लिम महिलाओं भी खुश नजर आ रही है. तीन तलाक बिल के लोकसभा में पारित होने के बाद आसनसोल में भी इसे लेकर मुस्लिम समुदाय से जुड़ी महिलाओं ने अपनी ख़ुशी व्यक्त की है.

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पार्षद आशा शर्मा की अगुवाई में मुस्लिम महिलाओं ने न सिर्फ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बल्कि उन्हें धन्यवाद देकर भी तीन तलाक पर अपनी खुशी व्यक्त की है. आशा शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा मुस्लिम महिलाओं के संरक्षण के लिए लिया गया यह निर्णय ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है.

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

इस निर्णय के बाद मुस्लिम समुदाय में अब तक दबाई और सताई जा रही महिलाएं अब न केवल अपनी आवाज बुलंद कर पाएंगी बल्कि अपने अधिकार के लिए लड़ाई भी लड़ पाएंगी. वहीं इस जश्न के माहौल में खुशियां मना रही मुस्लिम महिलाओं ने कहा है कि आजादी के इतने सालों बाद भी उन्हें ना तो समानता का अधिकार प्राप्त हुआ था और ना ही उनके सुरक्षा के लिए कोई कानून बनाया गया था. अक्सर छोटी-छोटी बातों पर पति तीन तलाक कह कर अपनी जिम्मेदारियों से भाग जाया करते थे. ऐसे में यह पीएम मोदी द्वारा लाया गया यह बिल उनके लिए वरदान है.

खबरें और भी:-

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

एचडीएफसी ग्रुप बना देश का सबसे बड़ा कारोबारी समूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -