गोवा TMC के प्रभारी बनाए गए कीर्ति आज़ाद, भाजपा के साथ शुरू किया था सियासी करियर
गोवा TMC के प्रभारी बनाए गए कीर्ति आज़ाद, भाजपा के साथ शुरू किया था सियासी करियर
Share:

पणजी: ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बुधवार को पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को गोवा में पार्टी का नया प्रभारी बनाया है। क्रिकेटर से राजेनता बने आजाद गत वर्ष कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए थे। उससे पहले वह बिहार से भाजपा के लोकसभा सांसद थे। भाजपा से किनारा करने के बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था और फिर TMC में चले गए।

आजाद को TMC सांसद महुआ मोइत्रा की जगह पर, गोवा में पार्टी का नया प्रभारी नियुक्त किया गया है। पार्टी ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि आजाद की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू हो गई है। बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले, कांग्रेस छोड़ कर कई नेता तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हुए थे, मगर चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी को मुंह की खानी पड़ी थी। TMC के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने बयान जारी करते हुए कहा था कि सीएम ममता बनर्जी के निर्देशानुसार कीर्ति आजाद को गोवा TMC का प्रभारी बनाया जा रहा है।

बता दें कि कीर्ति आजाद सियासी घराने से ताल्लुक रखते हैं। उके पिता भागवत झा बिहार के सीएम थे। कीर्ति आजाद ने भी राजनीतिक करियर भाजपा से शुरू किया, मगर बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए। गत वर्ष उन्होंने कांग्रेस का भी साथ छोड़ दिया और TMC में शामिल हो गए।

'जहाँ लाउडस्पीकर पर अज़ान होगी, वहां दोगुनी आवाज़ में हनुमान चालीसा होगी..', राज ठाकरे ने फिर किया ऐलान

'हम न उनकी न्यूज़ देखते हैं, न सुनते हैं...', प्रशांत किशोर को लेकर तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया रुख

तेजस्वी यादव ने उठाए BJP के हिंदुत्व पर सवाल, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -