'हम न उनकी न्यूज़ देखते हैं, न सुनते हैं...', प्रशांत किशोर को लेकर तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया रुख
'हम न उनकी न्यूज़ देखते हैं, न सुनते हैं...', प्रशांत किशोर को लेकर तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया रुख
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बिहार में सियासी दल बनाने के कयासों को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्पष्ट कर दिया है कि वह प्रशांत किशोर को तवज्जो भी नहीं देते हैं. मंगलवार को ईद के अवसर पर तेजस्वी यादव राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद महबूब अली कैसर के आवास पर पहुंचे थे और उसी दौरान पत्रकारों ने जब उनसे प्रशांत किशोर के सियासत में उतरने को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वह तो प्रशांत किशोर की खबरें देखते तक नहीं है.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी ने कहा कि हम इनका न्यूज़ ना देखते हैं ना सुनते हैं. उनसे संबंधित न्यूज़ बिल्कुल भी नहीं देखते हैं. उल्लेखनीय है कि, प्रशांत किशोर द्वारा अपना सियासी दल बनाने की अटकलों को लेकर बिहार के राजनीतिक पार्टियों में इस वक्त हलचल मची हुई है. हालांकि, तमाम सियासी दलों का कहना है कि प्रशांत किशोर राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन बिहार की सियासत में उनका भविष्य क्या होगा इसको लेकर सभी दलों की अपनी -अपनी राय है.

एक ओर जहां RJD ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार में सिर्फ तेजस्वी यादव मॉडल ही चलेगा, वहीं दूसरी ओर जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर के सियासत में एंट्री को लेकर तंज कसा है और कहा है कि उन्होंने 12 करोड़ लोगों तक पहुंचने का जो टारगेट रखा है, वह ज्यादा ही बड़ा है.

तेजस्वी यादव ने उठाए BJP के हिंदुत्व पर सवाल, कही ये बात

बचपन को याद कर रो पड़े CM योगी, यहां देंखे VIDEO

'मां का लिया आशीर्वाद, गुरु को दी दक्षिणा', कुछ ऐसे 28 साल बाद पैतृक घर में गुजरी CM योगी की रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -