KK की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे ये सितारे
KK की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे ये सितारे
Share:

बॉलीवुड के मशहूर हिंदी गायक केके (KK Passes Away) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस (Live Performance) दे रहे थे। जिसके उपरांत सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया।

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने KOO पर पोस्ट किया है- कोलकाता में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ने के बाद केके के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। जीवन कितना नाजुक है इसका एक और अनुस्मारक। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। शांति।

 

वहीँ सुज़ैन बर्नर्ट ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है-  इस गाने को बहुत पसंद आया.... इतनी खूबसूरती से गाने के लिए धन्यवाद.... #singerkk  ओम शांति!!

 

सैयद सबा करीमी ने पोस्ट में KK को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है- अलविदा……. कोलकाता में परफॉर्म करते हुए सिंगर केके का निधन!!

 

अभिनेता और रश्मि देसाई के पूर्व पति नंदिश संधू ने KK को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है- अविश्वसनीय, विनाशकारी और दुखद। हमें आपका संगीत पसंद आया। दुनिया भर में उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। #RIPKK  #ओमशांति

 

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया

मरने से पहले केके ने कही थी ये बात, कुछ ऐसे थे अंतिम पल

इस शख्स के कारण चमका था KK का करियर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -