ट्राइब्स इंडिया ने ग्राहकों के लिए निकाले प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स

By News Track
Nov 25 2020 02:31 PM
ट्राइब्स इंडिया ने ग्राहकों के लिए निकाले प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स

ट्राइब्स इंडिया अपने उत्पादों को अपने ग्राहकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाने के साथ जारी है, और लाखों आदिवासी उद्यमों को बड़े बाजार प्राप्त करने में मदद कर रहा है। महीने की अवधि में ट्राइब्स इंडिया ने प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले उत्पादों सहित विभिन्न नए उत्पादों को शामिल किया है। इस हफ्ते उत्पादों के नए गुच्छा को इसकी उत्पाद सूची में जोड़ा गया है। वासवत्रिबलों द्वारा गुजरात में ग्राम संगठन कम्बोडिया के तहत बनाया गया इको-फ्रेंडली सैनिटरी पैड, सहेली हाइलाइट उत्पाद है।

नए उत्पाद वन फ्रेश नैचुरल और ऑर्गेनिक्स रेंज के अंतर्गत आते हैं। उत्पादों की विविधता उत्कृष्ट उपहार देने और सजावट के विकल्प भी बनाएगी। उत्पाद ट्राइब्स इंडिया आउटलेट्स, ट्राइब्स इंडिया मोबाइल वैन और ट्राइब्स इंडिया ई-मार्केटप्लेस (ट्राइब्सइंडिया.कॉम) और ई-टेलर्स जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। पूरे भारत में खट्टे हैं, उत्पादों में गणेश और लक्ष्मी की खूबसूरती से तैयार की गई मूरथ और ओडिशा से डोकरा शैली में कुछ सजावट की चीजें शामिल हैं, गुजरात से नचैतन पाउडर, हराइड और त्रिफला गोलियां और देहरादून के मलाईदार मशरूम सहित विभिन्न शहद वेरिएंट जैसे उत्पादों को बढ़ाने वाली प्रतिरक्षा और तमिलनाडु में आदिवासियों से कुछ प्राकृतिक बाल (नीलगिरी और चंदन)। झारखंड की जनजातियों से चिरोंजी नट्स और अमरूद की जेली भी मंगाई गई है।

TRIFED लोकल गो ट्राइबल मंत्र के लिए गो वोकल द्वारा जाता है। जैसा कि TRIFED देश भर के आदिवासियों और उनकी आजीविका को लाभ पहुंचाने के लिए काम करता है। ट्राइब्स इंडिया ई-मार्केटप्लेस, भारत का सबसे बड़ा हैंडीक्राफ्ट और ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स मार्केटप्लेस 5 लाख ट्राइबल एंटरप्राइजेज को नेशनल और इंटरनेशनल मार्केट्स से जोड़ता है ट्राइबल प्रोडक्ट्स और हैंडीक्राफ्ट्स को देशभर के कस्टमर्स के लिए एक्सेसिबल बनाता है। यह लाखों आदिवासी उद्यमों को सशक्त बनाने का प्रयास है।  उत्पादों को https://market.tribesindia.com पर देखें सकते है।

इस तरह बनाए स्वादिष्ट रायता

अपने दिन की शुरुआत करें इन स्वादिष्ट व्यजनों के साथ

चिंता महसूस होने पर इस तरह स्वयं को करें शांत