ट्रेंडी लिप मेकअप
ट्रेंडी लिप मेकअप
Share:

लिप-मेकअप आपके ओवरऑल लुक में चार-चांद लगाता है। तो इस सीज़न की पार्टीज में स्टाइलिश व खास दिखने के लिए कैसे अपनाएं लिप्स पर मेकअप, आइए जानें।

स्पार्कली लिप्स- इस स्पार्कली ट्रेंड को आप डार्क शेड्स जैसे बर्गेंडी, रूबी रेड, विनॉम, ब्लड वाइन व वर्मीलॉन के साथ कैरी कर सकती हैं। या फिर शाइन युक्त न्यूड कलर्स के साथ इस ट्रेंडी लुक को हिट बना सकती हैं। परफेक्ट ग्लिटर लिप्स पाने के लिए इसे लांग-लास्टिंग बनाना जरूरी है, इसके लिए लिप फिक्सर का इस्तेमाल जरूर करें। या फिर अपने फेवरेट लिपग्लॉस में ग्लिटर्स को एड करके मिक्स करें और ऊपर से लिप सीलर लगाकर सील कर लें।

वाइन लिप्स- वाइन शेड लिप्स पर काफी इन रहेगा। अगर आपकी स्किन टोन डार्क है तो डार्क प्लम, ब्लैकबेरी वाइन, डीप वाइन रेड शेड लगाएं लेकिन अगर आप फेयर हैं तो प्यूर वाइन या वाइन के रेड बेरी शेड्स खूब भाएंगे।

ऑम्ब्रे- फ्रेंच वर्ड ऑम्ब्रे मेकअप की दुनिया का एक नया स्टाइल है जिसे आई व लिप मेकअप के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। डिफरेंट शेड्स को लाइट से डार्क स्टाइल में मर्ज करना ही ऑम्ब्रे स्टाइल कहलाता है। लिप्स पर ये ट्रेंड एप्लाई करने के लिए बाहर की तरफ डार्क और अंदर लाइट शेड फिल करें। जैसे अगर आप पिंक शेड से अपने लिप्स को सील करना चाहती हैं तो डार्क पिंक को बाहर व लाइट पिंक को अंदर फिल करें। ओम्ब्रे स्टाइल से लिप्स पॉउटी नज़र आएंगे।

ऑयल स्लिक लिप ट्रेंड- जैसा कि नाम से ज़ाहिर है, ऑयल स्लिक लिप्स यानि ऑयल की कोट लिप्स पर। लिप-मेकअप का ये लेटेस्ट ट्रेंड इन दिनों इन है। इस नए ट्रेंड में ग्लॉसी टेक्सचर से सजे लिप्स ऐसे लगते हैं। इस लुक के लिए आपको पर्पल, ब्लू व ग्रे के मैटेलिक शेड्स को आपस में मर्ज करना होगा जिससे लिप्स पर स्विरली यानी घुमावदार इफैक्ट आएगा। इसके बाद लिप पर ऊपर से ट्रांस्परेंट ग्लॉस की कोट लगा लें।

2017 के ये है लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड्स

मुस्कुराते हुए होठों के साथ मनाएं अपने विंटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -