एक डाई-हार्ड एवेंजर्स फैंस के लिए जरूर होनी चाहिए ये चीज़ें जो हैं ट्रेंड में
एक डाई-हार्ड एवेंजर्स फैंस के लिए जरूर होनी चाहिए ये चीज़ें जो हैं ट्रेंड में
Share:

इन दिनों में ट्रेंड में कुछ चल रहा है तो वो है 'एवेंजर्स एंडगेम' जो सीरिज की 22वीं और आखिरी फिल्म है. इस फिल्म ने सभी को हैरान कर के रख दिया है.  दुनियाभर में एवेंजर्स के फैन्स फिल्म के साथ-साथ फिल्म से जुड़ी चीजों के लिए भी क्रेजी हो रखे हैं. जो  भी इसके रियल फैंस हैं उनके पास ये सब चीज़ें काफी सारी होंगी और उनका कलेक्शन भी रखा गया होगा. अगर आप भी एवेंजर्स के फैंस हैं तो हम आपको बता रहे हैं उन चीजों के बारे में जो एक डाई-हार्ड अवेंजर फैन्स के पास जरूर होनी चाहिए. ये चीज़ें आप एवेंजर्स फैंस को गिफ्ट्स भी कर सकते हैं. 

मार्वल टी-शर्ट 
कैप्टन अमेरिका से लेकर कैप्टन मार्वल, आयरन मैन, कैप्टन डेडपूल, मार्वल लोगो, द शील्ड, स्पाइडरमैन बनी टी-शर्ट्स मार्केट के साथ-साथ ऑनलाइन भी मौजूद है और अगर आप भी अवेंजर्स के फैन हैं तो आपके पास भी एक टी-शर्ट तो जरूर होनी चाहिए. 

बैजेज (BADGE) 
अगर आपके पास टी-शर्ट पहले से है तो आप अवेंजर्स सीरीज के बैज खरीद सकते हैं. इन बैजेज में भी हल्क से लेकर आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थानोस और ब्लैक पैंथर का ट्राइबल मास्क जैसे बैज मिल रहे हैं. आप इसे टी-शर्ट पर लगाकर खुशी महसूस कर सकते हैं. 

की-रिंग 
इन दिनों मार्केट भी अवेंजर्स की सफलता को भुनाने में लगा है और की-रिंग में भी अवेंजर्स की झलक नजर आ रही है. थानोस का हैमर हो या कैप्टन अमेरिका की शील्ड या आयरन मैन का मास्क- की रिंग में ये सारी चीजें नजर आ रही हैं. 

इसके अलावा ये चीजें भी ले सकते हैं- 
मोबाइल फोन कवर 
कॉफी मग्स 
बीन बैग 
हेड फोन 

समर के लिए स्टाइलिश हैं ये ट्रेंडी नाईट सुट्स

फैशन ट्रेंड की दुनिया में जरूर अपनाएं ये 5 तरह के ब्लेजर

इवनिंग पार्टी के लिए अपना सकती हैं करिश्मा का मोनोक्रोम लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -