ट्रेंडिंग पार्टी लुक के लिए अपनाएं आलिया का ब्लैक शरारा पैटर्न
ट्रेंडिंग पार्टी लुक के लिए अपनाएं आलिया का ब्लैक शरारा पैटर्न
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में है. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनके लाइफस्टाइल की जो काफी चर्चा में है. उनका लुक बेहद ही शानदार लग रहा है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि आलिया इसमें ब्लैक कलर के ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. चलिए आपको बता देते हैं उनके लुक के बारे में. 

दरअसल, आलिया और वरुण मुंबई में गेयटी-ग्लैक्सी थियेटर में फिल्म कलंक के नए गाने फर्स्ट क्लास की लॉन्चिंग पर पहुंचे. इस दौरान वरुण और आलिया अपने ड्रेसिंग स्टाइल हर किसी से तारीफें बटोरते हुए दिखें. आलिया ने इस दौरान ब्लैक रौ सिल्वर शरारा सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही थी वही वरुण धवन आलिया से मैच करता हुआ आउटफिट पहने हुए थे वरुण ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहने हुए काफी हैंडसम दिख रहें थे. अगर आपको कहीं पार्टी  लुक अपनाना है तो इस तरह का लुक अपना सकते हैं. 
 
वैसे आलिया कई बार अपनी ड्रेस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अगर इनकी फिल्म की बात करें तो अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 19 अप्रेल को रिलीज होगी. आलिया का लुक ये काफी चर्चा में बना हुआ है जिसे देखकर आप भी इसे अपनाना चाहेंगे.

कम समय में ब्राइडल लुक के लिए अपनाएं Icing फार्मूला

वाइट शर्ट को ऐसे ट्रेंड में ले रही हैं महिलाएं

पार्टी में हॉट दिखना है तो करीना के लुक के करें कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -