संसद भवन पर खालिस्तानी झंडा फहराने का 'आतंकी' प्लान, इस संगठन ने किया ऐलान

नई दिल्ली: इंटेलिजेंस एजेंसी ने हाल ही में अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संसद भवन का घेराव कर उस पर खालिस्तानी ध्वज फहरा सकता है. बता दें कि खुफिया विभाग ने बताया है की सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है. 

वीडियो में काफी समय से कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों से अपील की गई है कि वो 29 नवंबर को संसद के शीतकालीन  सत्र के दौरान संसद का घेराव करें और ध्वज फहराएं. पन्नू ने अपने वीडियो में ये भी कहा है की संसद भवन पर खालिस्तान का ध्वज फहराने वाले को सवा लाख अमेरिकी डॉलर का ईनाम मिलेगा. खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस सहित सभी एजेंसियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है. साथ ही साथ संसद भवन के आस पास सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने के लिए कहा गया है. 

बता दें कि इसी प्रतिबंधित खालिस्तानी ग्रुप ने वर्ष की शुरुआत में प्रदर्शनकारी किसानों को भड़काने के मंसूबे के तहत एक घोषणा की थी. इसमें कहा गया था कि जो कोई भी गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर खालिस्तानी ध्वज फहराएगा उसे ढाई लाख अमेरिकी डॉलर ईनाम स्वरुप दिए जाएंगे. SFJ के घोषित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो में जहर उगलते हुए इस इनाम की घोषणा की थी.

NIT Trichy ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप केरल में शुरू होगी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आज भी राहत, जानिए आज का भाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -