समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मां सहित चार बच्चों की मौत
समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मां सहित चार बच्चों की मौत
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने की वजह से से 5 लोगों की मौत हो गई है. बेटे को बचाने के क्रम में एक-एक करके मां समेत दो बहनें और एक भाई भी डूब गए हैं. बताया जा रहा है कि मोरकाही गांव में गोखली देवी अपने चार बच्चों के साथ खेत में कार्य कर रही थीं. 

इसी बीच चिमनी के निकट रोड किनारे JCB से किए गए 15 फीट गहरे बारिश के पानी से भरे गड्ढे में बेटा फिसलकर चला गया. बेटे को डूबता देख मां उसे बचाने के लिए कूद पड़ी, किन्तु वह भी डूबने लगी.  वहीं, मां और भाई को बचाने के लिए बारी-बारी से गई दो बहनें और एक भाई भी बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूब गए. इस दर्दनाक हादसे की जानकारी जब गांव वालों को मिली तो किसी प्रकार सभी को बाहर निकाला गया, किन्तु तब तक काफी देर हो चुकी थी. स्थानीय लोग मां और बच्चों को फ़ौरन हसनपुर PHC भी ले गए. वहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया. एक साथ 5 लाशें गांव में देखते ही हर ओर चीख पुकार मच गई. मृतकों की शिनाख्त गोखली देवी (37), कोमल कुमारी (16), दौलत कुमारी (12), पंकज कुमार (10) गोलू कुमार (8) के तौर पर हुई है.

घटना की सूचना मिलने पर बिथान प्रखंड के CO पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया. इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों के परिजनों को सरकार की तरफ से आपदा कोष से चार-चार लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. 

अगर इन 6 बैंकों में है आपका जनधन खाता तो जान ले ये जरुरी खबर

जी-प्रतिभूतियों में निवेश की सुविधा के लिए आरबीआई ने खुदरा निवेशकों के लिए जारी की नई सुविधा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -