इटावा में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 जिगरी दोस्‍तों ने एक साथ दुनिया को कहा अलविदा
इटावा में हुआ दर्दनाक हादसा, 3 जिगरी दोस्‍तों ने एक साथ दुनिया को कहा अलविदा
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में तेज गति कार ट्रैक्टर से टकराकर पलट गई। इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में कार सवार 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक दोस्त हॉस्पिटल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहा है। उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। कहा जा रहा है कि चारों दोस्त अपने एक अन्य दोस्त की बहन के तिलकोत्सव समारोह में मैनपुरी गए हुए थे। वापस लौटते वक़्त यह दुर्घटना हुई।

मामला मैनपुरी जनपद के करहल इलाके का है। चारों दोस्तों ने कार्यक्रम के पश्चात् WagonR गाड़ी में वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे। तभी रास्ते में उनकी गाड़ी ट्रैक्टर से टकरा गई। खबर के अनुसार, गाड़ी की गति बहुत तेज थी जिसके चलते जब वह ट्रैक्टर से टकराई तो वहीं पलट गई। कार सवार 18 वर्षीय धीरज, 20 वर्षीय अंकित तथा 22 वर्षीय तेजपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 17 वर्षीय नीरज गंभीर तौर पर घायल हो गया है। उसे तुरंत सैफई के पीजीआई अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां उसकी स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है।

वहीं, दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दूसरी तरफ गांव में तीनों दोस्तों की मौत के बाद से पूरे सराय दयानत गांव में मातम का माहौल है। अपने-अपने बेटों को खोने के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर के अनुसार, मृतक तेजपाल की शादी 4 वर्ष पहले हो चुकी थी। उसका ढाई वर्ष का एक बेटा भी है तथा वह शटरिंग का काम करके अपना परिवार का भरण पोषण करता था। दूसरा दोस्त धीरज ने इंटरमीडिएट की एग्जाम उत्तीर्ण की थी। वह अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। तीसरा दोस्त अंकित पॉलिटेक्निक कर रहा था वह अपने दो भाई दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं। सबसे होनहार होने के कारण माता-पिता उसे इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिमगर भाग्य को कुछ और ही मंजूर था। गांव में तीनों दोस्तों के शवों को देखकर हर एक व्यक्ति की आंखें नम हो गईं।

गुना: पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला चौथा शिकारी भी हुआ ढेर

डेविस कप के फाइनल में इंडोनेशिया के विरुद्ध खेलेगा भारत

आईएमडी ने केरल और लक्षद्वीप के लिए बारिश की चेतावनी जारी की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -