परिवहन मंत्री ने अपने बेटे का कराया 1000 रुपये का चालान
परिवहन मंत्री ने अपने बेटे का कराया 1000 रुपये का चालान
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री दिवाकर रावते ने हाल ही में अपने छोटे बेटे द्वारा यातायात नियम तोड़ने पर उन्होंने उसका चालान कटवाया है. उनके बेटे पर सरकारी काम में खलल डालने और सरकारी अधिकारी को उसकी ड्यूटी करने से रोकने के संबंध में धारा 110 के तहत 1000 रुपये का जुर्माना भरवाया.

क्या था मामला

रावते के छोटे बेटे उन्मेष की मंगलवार देर रात मुम्बई के माहिम इलाके में पुलिस से उस समय कहासुनी हो गई जब पुलिस वहां शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई कर रही थी. इस विवाद के मीडिया में आने के बाद मंत्री जी ने दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और बताया कि "विवाद उनके बेटे को गाड़ी न चलाने के बावजूद एंटी ड्रंक एंड ड्राइव मुहीम के तहत जांच के लिए सड़क पर उतारने से हुआ." उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने बेटे का 1000 रुपये का चालान कटवा दिया. रावते ने अंत में कहा कि अगर मैंने अपने बेटे को नहीं बख्शा तो कोई अन्य भी कानून के उल्लंघन करने पर उनसे मदद की उम्मीद न रखे.

गौरतलब है कि पिछले महीने परिवहन मंत्री ने हेलमेट न पहनकर बाइक चलाने वाले पुलिसकर्मीयों का चालान कटवाया था. उस वक़्त परिवहन मंत्री अपने दफ़्तर आ रहे थे तब रास्ते में उन्होंने 2 महिला पेट्रोलिंग पुलिसकर्मियों को बिना हेलमेट बाइक चले देखा. जिस पर उन्होंने उनका चालान करवाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -