नेग में 51 हजार नहीं दिए तो किन्नरो ने भरे बाजार कपडे उतार मचाया ऐसा बवाल
नेग में 51 हजार नहीं दिए तो किन्नरो ने भरे बाजार कपडे उतार मचाया ऐसा बवाल
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : कहते है कि किन्नर भगवान का रूप होते है और उन्हें जो इच्छा से दो वह ख़ुशी ख़ुशी स्वीकार कर लेते है लेकिन मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नेग को लेकर किन्नरो की दबंगई खुलकर सामने आई है। यहां एक शोरूम के उद्घाटन समारोह में पहुचे किन्नरो ने मनमाना नेग नही देने पर जमकर उत्पात मचाया। यहां तक कि भरे बाजार में कपडे उतारकर पत्थरबाजी और मारपीट करने लगे। दबंगई की हद तो तब हो गई जब उन्होंने पुलिस स्टेशन पर भी कब्ज़ा जमा लिया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 6 किन्नरो की गिरफ़्तारी की है।

जानकारी के मुताबिक स्नेहलतागंज के रघुवंशी अपार्टमेंट में संजय शाह ने एक सुपर मार्केट खोला जिसकी ओपनिंग चल रही थी तभी 15 से 20 की संख्या में पहुचे किन्नरो के समूह ने नई दुकान और दीवाली के नेग में 51 हज़ार रुपए की मांग रख दी। 51 हज़ार देने में असक्षम संजय ने 1100 रुपए दिए तो किन्नर बवाल मचाते हुए गालियां देने लगे और संजय द्वारा दिए गए पैसे फेंक दिए। किन्नर अपने मुंहमांगे नेग पर अड़े हुए थे।

जब लोगो ने उन्हे समझाने का प्रयास किया तो वह मारपीट और पत्थरबाजी करने लगे इतना ही नही भरे बाजार कपडे उतार दिए। कुछ ही देर बाद किन्नरो के बाकी साथी भी आ गए और फिर जमकर उत्पात मचाने लगे। काफी देर तक उन्होंने विवाद किया फिर भाग गए। किन्नरो द्वारा मारपीट में कुछ लोग घायल हुए है जिन्होंने में शिकायत दर्ज़ कराई। वही पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए 6 किन्नरो को गिरफ्तार किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -