VIDEO: रेलवे ट्रैक पर खड़ी गाय को ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर फिर जो हुआ देखकर चौक जाएंगे आप
VIDEO: रेलवे ट्रैक पर खड़ी गाय को ट्रेन ने मारी जोरदार टक्कर फिर जो हुआ देखकर चौक जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमे कुछ वीडियो बड़े मजेदार होते हैं तो कुछ वीडियो बड़े दुःखदायक। ऐसे में इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो हुआ वह देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल यह वीडियो ऐसा है कि इसे देखने के बाद आप भी कुदरत के करिश्मे को समझ जाएंगे। इस वीडियो में एक ट्रेन ने गाय को टक्कर तो मारी, लेकिन वो रेलवे ब्रिज से नीचे नाले में गिर जाती है, और दोबारा अपने चारों पैरों के बल सीधी खड़ी हो जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं- 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई।' आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में एक गाय किसी नाले पर बने पुल पर खड़ी होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noor Khan (@khannoor30621)

आप देख सकते हैं इस पुल से होकर एक रेलवे ट्रैक गुजर रहा है। इसी बीच ट्रैक पर एक ट्रेन आती दिखाई देती है। वहीं पुल पर रेलवे ट्रैक के बाद बहुत ही कम जगह बची है ऐसे में गाय उसी जगह पर खड़ी है और ट्रेन गाय को टक्कर मार देती है। आप देख सकते हैं यह टक्कर इतनी खतरनाक होता है कि गाय अपना बैलेंस खो देती है और सीधे नाले में गिर जाती है। वहीं ट्रेन से टक्कर के बाद भी गाय को कुछ नहीं होता है और गाय अपने चारों पैरों के बल नाले में गिरती है और सीधी खड़ी हो जाती है। इस वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर khannoor30621 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर कर यूजर ने एक दिल छूने वाला कैप्शन लिखा है।

आप देख सकते हैं यूजर ने लिखा, ‘जाको राखे सांईयां, मार सके ना कोय’। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'ये सब किस्मत का खेल है वरना इतनी भंयकर टक्कर के बाद बचना वाकई नामुमकिन है।' वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'ये है कुदरत का करिश्मा।' इस वीडियो ने अब कई लोगों के दिल जीत लिए हैं।

लाखो में बिकती है इस सुअर की बनाई एक पेंटिंग

कहीं प्लेट फेंककर तो कहीं अंगूर खाकर, जानिए कहाँ-कैसे मनाते हैं नया साल

सब्जी लेने मार्केट पहुंचा कुत्ता, वीडियो देख हैरान लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -