OMG! इस देश में हुई दर्दनाक ट्रेन दुर्घटना, 50 से अधिक लोग हुए जख्मी
OMG! इस देश में हुई दर्दनाक ट्रेन दुर्घटना, 50 से अधिक लोग हुए जख्मी
Share:

चेक गणराज्य के दक्षिण-पश्चिम में बुधवार को दो कम्यूटर ट्रेनों की टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और दर्जनों अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना सुबह आठ बजे के बाद मिलावसे शहर में हुई।

चेक रेलवे ने कहा कि एक स्थानीय यात्री ट्रेन और एक अंतरराष्ट्रीय हाई-स्पीड ट्रेन जो पश्चिमी चेक शहर प्लज़ेन को जर्मनी के म्यूनिख से जोड़ती है, टक्कर में शामिल थीं। स्थानीय अग्निशमन विभाग ने कहा कि कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। प्लज़ेन क्षेत्र की अग्निशमन सेवा ने एक बयान में कहा कि दर्जनों लोग घायल भी हुए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर है।

चार हेलीकॉप्टर घायलों को पास के अस्पतालों में ले जा रहे थे। क्षेत्रीय बचाव सेवा ने कहा कि कुल 52 लोगों को इलाज की जरूरत है। पास के जर्मनी से बचावकर्मी अपने चेक सहयोगियों को घायलों के इलाज में मदद करने के लिए आए। साइट की तस्वीरों में हाई-स्पीड ट्रेन के इंजन का एक बुरी तरह क्षतिग्रस्त सामने का हिस्सा दिखाया गया है। चेक परिवहन मंत्री कारेल हैवलिसेक ने कहा कि दुर्घटना के कारण मानवीय त्रुटि की संभावना है। उन्होंने कहा कि हाई-स्पीड ट्रेन का चालक निर्धारित स्थान पर रुकने में विफल रहा। 

कानपुर स्टेप HBTI में छात्रा के साथ यौन शोषण, प्रोफेसर पर लगे संगीन आरोप

रीवा में डेढ़ करोड़ रुपये के गांजा के साथ जब्त किया गया ट्रक

बिहार में युवक कर रहा था रेमेडिसविर की तस्करी, इस तरह हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -