तेज हुई TRAI के खिलाफ Airtel की जंग
तेज हुई TRAI के खिलाफ Airtel की जंग
Share:

जियो द्वारा दी जाने वाली फ्री सेवा के तहत फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट दिया जा रहा है. वही जियो की इस सेवा को लेकर एयरटेल जहा जियो के खिलाफ लड़ रही है. वही उसने ट्राई के खिलाफ भी अपनी क़ानूनी लड़ाई को तेज कर दिया है. हाल में मिली जानकारी में पता चला है की जियो को लेकर ट्राई और एयरटेल के बिच का प्रकरण जहा अभी लंबित है. वही अब एयरटेल ने दूरसंचार प्राधिकरण में एक और हलफनामा दाखिल कर दिया है. जिसमे ट्राई के ऊपर आरोप लगाया है कि रिलायंस जियो इन्फोकॉम को प्रोमोशनल ऑफर्स के मामले में नियम तोडऩे की इजाजत दी गयी है.

इस बारे में एयरटेल ने कहा है कि  इंटरकनैक्ट चार्ज नियमों से खिलवाड़ करना गलत है. यह ग्राहकों के साथ धोखा किया जा रहा है. टी.डी. सैट में एयरटैल ने याचिका दायर करते हुए ट्राई के कदम को गैर क़ानूनी बताया है. ट्राई ने रिलायंस जियो इन्फोकॉम को फ्री वॉयस कालिंग और डाटा देने की इजाजत दी है जो इंटरकनैक्ट रूल्स का उल्लंघन है. एयरटेल ने कहा है कि ट्राई द्वारा जियो के खिलाफ कदम उठाकर उसकी फ्री सेवा को बंद किया जाये.

आपको बता दे कि रिलायंस की जियो सेवा लांच होने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियों में विवाद बढ़ गया था, किन्तु बाद में अपने वेलकम ऑफर को न्यू ईयर ऑफर में बदलने के बाद यह मामला अब और गहराता जा रहा है. जिसमे जल्दी ही कुछ कड़े निर्णय लिए जा सकते है.

जियो जल्द लांच करेगा 999 रुपए में 4G फोन

जियो अपने वादों पर नही उतर पा रही है खरा

दिसम्बर में रही जियो की स्पीड 18mbps, ट्राई ने जारी किये आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -