बंगाल में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक और पिकअप की टक्कर में 3 लोगों की मौत
बंगाल में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक और पिकअप की टक्कर में 3 लोगों की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अगरपारा में आज यानी रविवार (21 मई) की सुबह 7 बजे एक दुखद सड़क हादसा हो गया. बीटी रोड पर एक बाइक की पिकअप वैन से टक्कर में तीन की जान चली गई. रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक डनलप से बैरकपुर की तरफ जा रही थी. स्थानीय लोगों ने बताया है कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

रिपोर्ट के अनुसार, हादसा पानीहाटी के तेतुलताल मोड़ के पास दमकल विभाग दफ्तर के नजदीक हुआ. तीन सड़क पर गिर गए. उनके नाम और पहचान अभी ज्ञात नहीं हैं. खड़दह थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 3 युवक बाइक पर डनलप से बैरकपुर की तरफ बीटी रोड से जा रहे थे. तीनों युवक बाइक को काफी तेज रफ़्तार से चला रहे थे. पानीहाटी तेतुलतला मोड़ के निकट दमकल कार्यालय के सामने बीटी रोड पर तेज रफ्तार पिकअप वैन से बाइक टकरा गई. जिससे बाइक पर सवार 3 युवक बीटी रोड पर गिर पड़े. 

इस हादसे को लेकर आगरपाड़ा के तेतुलतला मोड़ इलाके में तनाव फैल गया. मौके पर पहुंची खड़दह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. चश्मदीदों का कहना है कि, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बाइक और पिकअप वैन ने बेकाबू होकर पुलिस ट्रैफिक कियोस्क में भी टक्कर मारी है. बीटी रोड से सटे इलाके के निवासियों की शिकायत है कि इस सड़क पर अक्सर मोटरसाइकिल लापरवाही से चलाई जाती हैं, जिससे कई बार दुर्घटनाएं होती हैं. हादसों से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस पैनी नजर रखनी चाहिए, मगर पुलिस का रवैया भी सुस्त है.

'पीएम मोदी 2000 का नोट लाना ही नहीं चाहते थे..', प्रधानमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव ने बताई क्या थी मजबूरी

क्या सुप्रीम कोर्ट से पॉवर मिलते ही अधिकारियों को प्रताड़ित करने लगी केजरीवाल सरकार? 5 IAS समेत 8 अफसरों ने की शिकायत

राजस्थान में पंजाब के AAP नेता ​​दीप कांबोज पर दर्ज हुआ बलात्कार और धमकी देने का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -