रांची में पिकअप पलटने से हुआ हादसा, तीन लोगों की मौत, 6 घायल
रांची में पिकअप पलटने से हुआ हादसा, तीन लोगों की मौत, 6 घायल
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची एक दर्दनाक हादसे से दहल उठी, यहां एक पिकअप से भीषण टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की तत्काल मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यात्री चैती छठ पूजा उत्सव के हिस्से के रूप में भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए एक तालाब की ओर जा रहे थे। हादसा रांची के रातू में हुआ।

कथित तौर पर, चटकपुर के निवासी भगवान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए सुबह-सुबह एक पिकअप ट्रक में रातू के छठघाट जा रहे थे। हालांकि, छठ घाट पहुंचने से पहले रातू के काठीटाड़ स्थित शिव मंदिर के पास पिकअप का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर पलट गयी।

दुखद बात यह है कि विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर ने अनजाने में उन लोगों को टक्कर मार दी जो टक्कर के कारण सड़क पर गिर गए थे। तीन लोगों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि छह से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें दो महिलाओं की हालत गंभीर है। उन्हें तत्काल चिकित्सा के लिए रांची के रिम्स अस्पताल ले जाया गया है।

मृतकों की पहचान चटकपुर निवासी कमला देवी, कौशल्या देवी और एक युवती के रूप में की गई है। रांची के सांसद संजय सेठ ने छठ पूजा के शुभ दिन के साथ हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

पंजाब: गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जा रहे शख्स की चाक़ू घोंपकर हत्या, AAP कार्यकर्ता पर आरोप

लोकसभा चुनाव: यूपी में राहुल-प्रियंका की एंट्री, इस दिन करेंगे प्रचार

वाहन की टक्कर से शुरू हुआ विवाद, कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -