पंचकूला में डॉ. पूनम अग्रवाल ने 11वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
पंचकूला में डॉ. पूनम अग्रवाल ने 11वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पंचकुला में रविवार को उस समय दुखद घटना घटी जब 35 वर्षीय एक महिला, जिसकी पहचान डॉ. पूनम अग्रवाल के रूप में हुई, ने कथित तौर पर 11वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। महिला के पति, असल अग्रवाल, मुंबई में सीमा शुल्क विभाग में कार्यरत थे, हाल ही में अपनी पत्नी और अपने बच्चे के साथ रहने के लिए आए थे। चौंकाने वाली बात यह है कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान वह घर पर ही मौजूद थे।

असल अग्रवाल ने बताया कि उनकी पत्नी ने बाथरूम जाने की बात कही थी, लेकिन दुखद रूप से उन्होंने 11वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। सेक्टर 20 के SHO वरिंदर शर्मा ने बताया कि पुलिस को सनसिटी सोसायटी की 11वीं मंजिल से महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने अफसोस के साथ उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद गहन जांच के लिए एसीपी सुरेंद्र कुमार और फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया. महिला अपने पीछे डेढ़ साल का बच्चा छोड़ गई है, जो इस हृदय विदारक घटना में एक मार्मिक परत जोड़ता है। पुलिस ने इस दुखद घटना से जुड़ी परिस्थितियों की आगे की जांच शुरू कर दी है, क्योंकि समुदाय गहरे नुकसान और डॉ. पूनम अग्रवाल की असामयिक मृत्यु से जुड़े अनुत्तरित सवालों से जूझ रहा है।

अतीक-अशरफ के रिश्तेदार जैद मास्टर के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज

हाईकमान का बुलावा: सिद्धारमैया बोले- मुझे लोकसभा चुनाव की चर्चा करने दिल्ली बुलाया है..

ब्रिज और सड़कों के बाद अब 'चोरी' हुआ पूरा का पूरा तालाब ! आखिर बिहार में चल क्या रहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -