गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन हादसे में 4 लोगों की दुखद मौत
गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन हादसे में 4 लोगों की दुखद मौत
Share:

रांची: एक आधिकारिक बयान के अनुसार, गुरुवार शाम झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हमारे कुछ लोगों की जान चली गई। यह दुखद घटना शाम करीब 7 बजे हुई और टाटानगर जंक्शन के अधीक्षक अभिषेक सिंघल ने बताया कि शव खराब हालत में पाए गए।

सिंघल ने टिप्पणी की, "ऐसा प्रतीत होता है कि उनमें से एक शव किसी महिला का है, लेकिन उनमें से किसी की भी अभी तक पहचान नहीं की गई है।" हालांकि, शुक्रवार तक दो शवों की पहचान रवींद्र कुमार दास और जय राम राय के रूप में की गई है। बाकी दो शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। टाटानगर जंक्शन के अधीक्षक अभिषेक सिंघल ने कहा कि मृतक व्यक्तियों ने ट्रैक पार करते समय फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) का उपयोग नहीं किया था।

अधीक्षक ने बताया, "अंधेरा था और लोको पायलट के लिए यह पहचानना मुश्किल था कि ट्रैक पर क्या है।" "मौसम ठीक था और दृश्यता भी अच्छी थी। ऐसा नहीं लगता कि कोहरा मौतों के पीछे का कारण हो सकता है।" अधिकारी ने पटरियां पार करते समय सावधानी के महत्व पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा, "स्थानीय लोग भी शवों की पहचान नहीं कर पाए हैं। कोई भी जीवित नहीं बचा है, केवल चार शव हैं। अभी तक किसी ने भी शवों पर दावा नहीं किया है।" मामले पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

दिल्ली शराब घोटाले में CBI की जांच जारी, कोर्ट ने मांगी अपडेटेड स्टेटस रिपोर्ट

भारत के गणतंत्र दिवस समारोह में चीफ गेस्ट होंगे फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों

AAP को 20 से 22 जनवरी तक भारत मंडपम में रामलीला की अनुमति नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -