गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा: शॉपिंग मॉल की पार्किंग में कार ने 3 साल के बच्चे को मारी टक्कर, मौत
गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा: शॉपिंग मॉल की पार्किंग में कार ने 3 साल के बच्चे को मारी टक्कर, मौत
Share:

लखनऊ: गाजियाबाद में एक दुखद घटना में, शॉपिंग मॉल की पार्किंग में एक कार की चपेट में आने से तीन साल के एक बच्चे की जान चली गई, जैसा कि पुलिस ने सोमवार को पुष्टि की। कथित तौर पर शामिल वाहन को मॉल में कार्यरत एक वैलेट चला रहा था, जो दिल्ली का रहने वाला था।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब हुई जब विनोद पांडे अपनी पत्नी और बेटी रिद्धि के साथ शनिवार शाम को मॉल गए। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने खुलासा किया कि जब वे घर लौटने की तैयारी कर रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने बच्चे को टक्कर मार दी।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में बच्ची के मुंह और नाक पर गंभीर चोटें आईं। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां दुखद रूप से उसने दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के लिए ज़िम्मेदार ड्राइवर की पहचान विनीत सेठी के रूप में की गई है, जो दिल्ली के रानीबाग में रहता है और मॉल में वैलेट पार्किंग ड्राइवर के रूप में कार्यरत है। सेठी को अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है और घटना में शामिल वाहन को जब्त कर लिया गया है।

मृत बच्ची के दुखी पिता विनोद पांडे ने ड्राइवर पर आरोप लगाया कि वह उनकी घायल बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए वाहन उपलब्ध कराने में विफल रहा, जिससे दुखद स्थिति और बढ़ गई।

समुदाय मासूम बच्चे की मौत पर शोक मना रहा है और न्याय सुनिश्चित करने के लिए अधिकारी दुर्घटना के आसपास की परिस्थितियों की गहन जांच कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -