हिमाचल प्रदेश के नाराज़ मंत्री विक्रमादित्य सिंह पहुंचे दिल्ली, कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात की अटकलें
हिमाचल प्रदेश के नाराज़ मंत्री विक्रमादित्य सिंह पहुंचे दिल्ली, कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात की अटकलें
Share:

शिमला: सूत्रों के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के असंतुष्ट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कल शाम दिल्ली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा और केसी वेणुगोपाल के साथ बैठक की, जिसमें डेढ़ घंटे से अधिक समय तक चर्चा हुई.

यह बैठक हिमाचल प्रदेश कांग्रेस इकाई के प्रमुख विक्रमादित्य सिंह और उनकी मां प्रतिभा सिंह द्वारा उन छह अयोग्य कांग्रेस विधायकों के लिए समर्थन व्यक्त करने के बाद हुई है, जिन्होंने कथित तौर पर राज्यसभा चुनाव के दौरान भाजपा के पक्ष में मतदान किया था।

सूत्र बताते हैं कि विक्रमादित्य सिंह ने सुखविंदर सुक्खू के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों द्वारा उठाई गई शिकायतों से अवगत कराया।

पिछले हफ्ते, विक्रमादित्य सिंह ने सुखविंदर सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार और उसके विधायकों द्वारा कथित "अपमान" का हवाला देते हुए, लोक निर्माण विभाग मंत्री के पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस में खलबली मचा दी थी।

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे के रूप में, विक्रमादित्य सिंह ने राज्य सरकार पर माल रोड पर उनकी प्रतिमा के लिए जगह आवंटित करने में विफल रहकर उनके दिवंगत पिता का अपमान करने का आरोप लगाया।

हालाँकि उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना को लेकर अटकलें लगाई गईं, लेकिन विक्रमादित्य सिंह ने स्पष्ट किया कि जब तक वह कांग्रेस नेतृत्व के साथ बातचीत नहीं कर लेते, तब तक वह अपना इस्तीफा रोक लेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, 1 मार्च को विक्रमादित्य सिंह अयोग्य ठहराए गए छह कांग्रेस विधायकों से मिलने के लिए चंडीगढ़ गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -