दर्दनाक हादसे में तीन साल के मासूम की मौत
दर्दनाक हादसे में तीन साल के मासूम की मौत
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली के सिवल लाइन इलाक़े में हुए एक बेहद दर्दनाक हादसा में तीन साल के मासूम की मौत हो गई.  मामला सिवल लाइन के रेल्वे कॉलोनी का है. आज स्कूल वैन के ड्राइवर ने प्ले स्कूल में पढ़ने वाले अभिरल को ड्रॉप किया. इसके बाद ड्राइवर ने बिना देखे गाड़ी बैक कर दी जिसकी चपेट में साढ़े तीन साल अभिरल आ गया.

बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी. आरोपी ड्राइवर राहुल को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. अभिरल को ड्रॉप करके ड्राइवर में बिना देखे गाड़ी बैक कर दी. अभिरल के घर के सामने 3-4 फ़ुट के घिसट के निशान है. चश्मदीद सुनील के मुताबिक़ अभिरल को घसीटा गया.बच्चे को गाड़ी के लेफ़्ट साइड के अगले पहिए के नीचे से बाहर निकाला गया. अभिरल के पिता रेलवे में टेकनिशियन के पद पर हैं. परिवार उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है.

वही अभिरल के पिता इसे पूरी तरह ड्राइवर की लापरवाही मानते हैं. उनका कहना है कि अगर गाड़ी पर अटेंडेंट होता तो शायद हादसा ना होता. अभिरल का परिवार सिवल लाइन के रेल्वे कॉलोनी के 38(b2) के सरकारी फ़्लैट में रहता है. रोज़ाना की तरह ड्राइवर राहुल गेट के पास अभिरल को छोड़ता था लेकिन आज उसने गेट से थोड़ा आगे गाड़ी रोकी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -