कोट्टायम में घर के अंदर मिली एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
कोट्टायम में घर के अंदर मिली एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

कोच्चि: केरल के कोट्टायम में एक दुखद घटना में, एक परिवार के पांच सदस्य पाला के पास अपने किराए के घर में मृत पाए गए। पीड़ितों की पहचान 44 साल के जैसन थॉमस, उनकी पत्नी और उनके तीन बच्चों के रूप में की गई है, जिनकी उम्र 10 साल से कम है। परिवार पूवारानी कोचुकोट्टारम इलाके में स्थित एक किराए के घर में रहता था।

यह गंभीर खोज तब हुई जब अधिकारियों ने पड़ोसियों के एक संकटपूर्ण कॉल का जवाब दिया, जो असामान्य अवधि के लिए परिवार के निवास के आसपास कोई गतिविधि नहीं देखने के बाद चिंतित हो गए। घर में प्रवेश करने पर, अधिकारियों ने जैसन थॉमस को लटका हुआ पाया, जबकि उनकी पत्नी और बच्चों के शव बिस्तर पर खून के निशान के साथ पाए गए, जो उनके जीवन के दुखद और भयानक अंत का संकेत दे रहे थे।

पुलिस की प्रारंभिक जांच से एक भयावह परिदृश्य का पता चलता है, जहां जैसन थॉमस ने अज्ञात परिस्थितियों या मानसिक परेशानी से प्रेरित होकर, अपना जीवन समाप्त करने से पहले अपनी पत्नी और बच्चों की जान लेने का सहारा लिया होगा। संदिग्ध आत्महत्या और कथित हत्या ने स्थानीय समुदाय को स्तब्ध और दुखी कर दिया है, जिससे इस विनाशकारी परिणाम की ओर ले जाने वाली घटनाओं के सटीक अनुक्रम का पता लगाने के लिए कानून प्रवर्तन अधिकारियों को तत्काल जांच करनी पड़ी है।

इस त्रासदी ने आस-पड़ोस में शोक की लहर दौड़ा दी है, जिससे दोस्त, रिश्तेदार और पड़ोसी पांच बहुमूल्य जिंदगियों की हानि पर अविश्वास और शोक से जूझ रहे हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, अधिकारी घटना से पहले की घटनाओं को जोड़ने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं, साथ ही इस दिल दहला देने वाली त्रासदी से प्रभावित लोगों को सहायता भी दे रहे हैं।

'चुनाव आएँगे, जाएंगे लेकिन बंगाल में TMC का दबदबा बना रहेगा..', ममता बनर्जी का बड़ा बयान

अमित शाह का महाराष्ट्र दौरा, सीट बंटवारे और उम्मीदवार फाइनल पर फोकस

ओडिशा के लिए पीएम मोदी ने खोला खजाना, 19,600 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -