'चुनाव आएँगे, जाएंगे लेकिन बंगाल में TMC का दबदबा बना रहेगा..', ममता बनर्जी का बड़ा बयान
'चुनाव आएँगे, जाएंगे लेकिन बंगाल में TMC का दबदबा बना रहेगा..', ममता बनर्जी का बड़ा बयान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आत्मविश्वास से राज्य में अपनी पार्टी के प्रभुत्व पर जोर देते हुए कहा, "चुनाव आएँगे और जाएंगे, लेकिन तृणमूल कांग्रेस बंगाल में अपना दबदबा बनाए रखेगी।" पूर्वी मेदिनीपुर में एक सरकारी वितरण कार्यक्रम में बोलते हुए, ममता बनर्जी ने जनता को आश्वासन दिया कि चुनावी नतीजों की परवाह किए बिना, तृणमूल कांग्रेस राज्य में सत्ता पर अपनी स्थिति बनाए रखेगी। उन्होंने पार्टी के लचीलेपन को रेखांकित करते हुए घोषणा की कि वोटों में उतार-चढ़ाव हो सकता है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में टिकेगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि, "तृणमूल कांग्रेस बंगाल में सत्ता में रहेगी। जो लोग चुनाव से पहले नारे लगा रहे हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि तृणमूल कांग्रेस राज्य में सत्ता में बनी रहेगी। चुनाव आएंगे और जाएंगे, लेकिन तृणमूल कांग्रेस अभी भी सत्ता में बनी रहेगी।" कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने पारंपरिक ढोल पर भी हाथ आजमाया और पारंपरिक नृत्य किया. ममता बनर्जी ने बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा, "चुनाव के समय दिल्ली से कुछ लोग आते हैं, लेकिन साल के बाकी दिनों में वे नजर नहीं आते. वे तब भी नहीं आते जब कोई मर जाता है."

इस बीच, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के दिग्गज नेता रॉय ने रविवार को पद के साथ-साथ पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया। बारानगर विधायक ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया क्योंकि उन्हें लगा कि पार्टी में उनका सम्मान नहीं किया गया। तापस रॉय टीएमसी के उप सचेतक भी हैं. तापस रॉय ने कहा कि, "मैंने इस्तीफा दे दिया क्योंकि मुझे लगा कि इस पार्टी में मेरा सम्मान नहीं किया गया, कई बार ऐसी परिस्थितियां बनीं जहां मुझे ऐसा महसूस हुआ। 12 जनवरी को ईडी की टीम मेरे घर पहुंची, इस घटना को हुए कई दिन हो गए लेकिन कोई सहानुभूति या सहयोग नहीं मिला।"

कल, बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में नामित होने के एक दिन बाद, लोकप्रिय भोजपुरी गायक पवन सिंह लोकसभा की दौड़ से हट गए, जिसे बहुत कम लोगों ने देखा। एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर गायक ने पुष्टि की कि वह "किसी कारण से" प्रतियोगिता से बाहर हो रहे हैं। सिंह ने कहा, "मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण से मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।" 

ओडिशा के लिए पीएम मोदी ने खोला खजाना, 19,600 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हिमाचल कांग्रेस के 6 विधायक, अयोग्य ठहराए जाने को दी चुनौती

'शेख शाहजहां को फ़ौरन CBI के हवाले करो..', बंगाल सरकार को हाई कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -